Animal Worldwide Collection: पहले दिन ही रणबीर कपूर ने किया कमाल, ‘एनिमल’ ने की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई"/>

Animal Worldwide Collection: पहले दिन ही रणबीर कपूर ने किया कमाल, ‘एनिमल’ ने की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई

HIGHLIGHTS

  1. फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन हैरान कर देने वाला है।
  2. फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।
  3. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट मिला है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Animal Worldwide Collection: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बीते दिन फिल्म रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई कर यह साबित कर दिया है कि एनिमल इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान ने 75 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। वहीं, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने सिर्फ कुछ करोड़ से मात खाई है।

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई एनिमल

अगर ‘एनिमल’ फिल्म कुछ करोड़ और कमा लेती, तो ‘जवान’ फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती थी। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने भारत में जमकर कमाई की है। फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन हैरान कर देने वाला है। गैंगस्टर थ्रिलर ‘एनिमल’ फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। यह फिल्म अपने पहले दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। रणबीर कपूर की फिल्म ने वर्ल्डवाइड ओपनिंग डे पर 120 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, अभी तक सही आंकड़े नहीं आए हैं। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट मिला है।

फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज

ए सर्टिफिकेट मिलने के बाद भी फिल्म को लेकर लोगों में जमकर क्रेज देखने को मिला है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जमकर कमाई की है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 61 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं, फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें, तो एनिमल एक पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित एक्शन फिल्म है। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना अहम किरदारों में हैं। तृप्ति डिमरी, सौरभ शुक्ला, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, सलोनी बत्रा और प्रेम चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button