KBKJ के जगपति बाबू का ये है ‘पुष्पा 2’ से कनेक्शन, कहा- ‘अल्लू अर्जुन को 20 साल पहले…’

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)  में शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश दग्गुबाती, सिद्धार्थ निगम, पूजा हेगड़े और मालविका शर्मा के साथ ही साथ जगपति बाबू (Jagapathi Babu) भी अहम रोल में नजर आएंगे। इस बीच जगपति बाबू से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसका अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule) से सीधा कनेक्शन है।

पुष्पा 2 में जगपति बाबू की एंट्री
अभिनेता जगपति बाबू की अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल स्टारर फिल्म पुष्पा के सीक्वल पुष्पा 2 में एंट्री हो गई है। पिंकविला से खास बातचीत के दौरान जगपति बाबू ने कहा, ‘सुकू (सुकुमार) के साथ काम करना हमेशा ही एक्साइटिंग होता है, क्योंकि आपको पता ही नहीं चलता है कि अब क्या होने वाला है। पुष्पा 2 एक चैलेंज है और मुझे चैंलेज्स बहुत पसंद हैं। सुकू ने मुझे हमेशा ही बेस्ट कैरेक्टर्स दिए हैं, और उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। पुष्पा मुझे बहुत पसंद आई थी। ‘

सलमान के लिए क्या बोले जगपति बाबू
गौरतलब है कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान में जगपति बाबू ने सलमान के साथ काम किया है और ‘दबंग’ एक्टर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘वो बहुत कूल हैं, वो वैसे नहीं हैं, जैसे वो बड़े पर्दे पर सलमान भाई की तरह दिखते हैं। वो बहुत गर्मजोशी से भरे इंसान हैं और सभी का खूब ख्याल रखते हैं। मेरा भी पूरा ख्याल रखा गया और मुझे शूटिंग सेट पर उनका एटीट्यूड बहुत पसंद आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button