ताने से तंग आकर पड़ोसी ने की महिला की हत्या, पत्थर पर सिर पटका, फिर टंकी में डुबोकर ली जान

बलौदी में हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला के तानों से परेशान पड़ोसी ने ही उसकी हत्या कर दी। महिला का शव घर में मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

HIGHLIGHTS

  1. बालोदी में महिला की हत्या का खुलासा
  2. ताने से तंग पड़ोसी ने उतारा मौत के घाट
  3. हादसे के समय घर में महिला अकेली थी

बालौदा बाजार। महिला के ताने से तंग आकर पड़ोसी ने उसकी हत्या कर दी। मामला बलोदी गांव का है, जहां घर में ही हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला के ताने से तंग आकर उसके पड़ोसी जोगी यादव ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घर में अकेली थी महिला

पलारी थाना अंतर्गत ग्राम बलौदी में महिला का शव मिला था। महिला की लाश घर के अंदर पशुओं को चारा डालने वाली पत्थर की टंकी के अंदर चित अवस्था में पड़ी मिली। जिस वक्त हत्या हुई, उस वक्त घर में कोई नहीं था। महिला के पति, पुत्र और बहू सुबह 8 बजे से अपने खेतों में काम करने के लिए गए थे। वह अपने छोटे पोते और पोती के साथ घर पर ही थी।

बेटे-बहू खेत से लौटे तो देखा शव

महिला की बहू जब खेतों से काम कर सुबह 12 बजे घर पहुंची तो उसने देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है और बच्चे भी घर के बाहर खेल रहे थे, लेकिन उसकी सास कहीं दिखाई नहीं दी। घर के आंगन में बने पशुओं को बांधने वाले बरामदे में जाकर देखा, तो महिला पशुओं को चारा देने वाले पत्थर की टंकी (कोटना) के अंदर मृत पड़ी थी।

पूछताछ के बाद आरोपी गिरफ्तार

शव मिलने के बाद बहु ने घबराकर इसकी जानकारी अपने पति को दी। शोरगुल की आवाज सुनते ही आस- पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए और मामले की जानकारी पुलिस को दी। प्रथम दृष्टया में यह मामला हत्या का लग रहा था, इसलिए पुलिस ने जांच शुरू की।

naidunia_image

पत्थर पर सिर पटकने के बाद पानी में डुबोया

सभी से पूछताछ के बाद पुलिस ने जोगी यादव को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। जोगी ने महिला की हत्या के लिए कई तरीके अपनाए। पहले उसने महिला के गले में साड़ी को कसकर, पत्थर में सिर पटक दिया, इसके बाद पास में बनी टंकी में महिला के सिर डुबा दिया, जिससे महिला की मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button