Kashmir Tour Package: शानदार सुविधाओं के साथ IRCTC लेकर आया कश्मीर टूर पैकेज, 6 दिनों तक ‘स्‍वर्ग’ में ले सकेंगे आनंद

कश्मीर घूमने का प्‍लान बना रहे यात्रियों के लिए आईआरसीटीसी टूर पैकेज लेकर आया है। इसमें 6 दिनों तक यात्रियों को कश्मीर के अलग-अलग स्थानों की सैर करवाई जाएगी। इस दौरान यात्रियों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी ही करेगा। यहां आपको इस टूर पैकेज की डिटेल बताते हैं।

HIGHLIGHTS

  1. 6 दिन और 5 रात का होगा टूर पैकेज
  2. फ्लाइट से कश्‍मीर ले जाएगी IRCTC यात्री
  3. ऑनलाइन कर सकते हैं बुकिंग

बिजनेस डेस्क, इंदौर IRCTC Kashmir Tour Package। कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहा जाता है। यहां की सुंदरता सभी का मन मोह लेती है। गर्मी की छुट्टियों से लेकर अन्य मौकों पर घूमने-फिरने के लिए कश्‍मीर को काफी पसंद किया जाता है। हर साल देश-विदेश से बड़ी संख्या में पर्यटक कश्मीर घूमने आते हैं। अगर आप भी कश्मीर घूमने का प्‍लान बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी एक टूर पैकेज प्लान लेकर आया है, इसके बारे में आपको यहां बताते हैं।

कितने दिनों का होगा टूर पैकेज

आईआरसीटीसी का यह फ्लाइट टूर पैकेज होगा, जो सात दिन और 6 रात का रहेगा। इस पैकेज को KASHMIR HEAVEN ON EARTH EX TRICHY नाम दिया गया है। इस टूर पैकेज की शुरुआत 11 अगस्त को त्रिची से होगी। यहां 09 बजकर 20 मिनट पर फ्लाइट श्रीनगर के लिए उड़ान भरेगी।

naidunia_image

कहां-कहां घुमाया जाएगा

इस पैकेज में यात्रियों को सोनमर्ग, गुलमर्ग, पहलगाम और श्रीनगर की यात्रा करवाई जाएगी। इस दौरान होटल में रुकने की व्यवस्था आईआरसीटीसी द्वारा ही की जाएगी। साथ ही ब्रेकफास्ट और डिनर के लिए भी यात्रियों को अपनी जेब से पैसा खर्च नहीं करना होगा।

क्या है किराया

इस टूर पैकेज के लिए प्रति व्यक्ति किराया 58 हजार रुपये तय किया गया है। यदि दो लोग साथ में यात्रा कर रहे हैं, तो उन्हें प्रति व्यक्ति 52 हजार 500 रुपये और तीन लोगों के एक साथ यात्रा करने पर उन्हें 51 हजार रुपये प्रति व्यक्ति देने होंगे।

naidunia_image

कहां करें बुकिंग

इस पैकेज के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.irctctourism.com/ के जरिए बुकिंग कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button