Anant-Radhika Wedding: अपनी बारात में राधिका मर्चेंट ने खूब किया डांस, होने वाली बहू को खुद लेकर आए थे मुकेश अंबानी"/>

Anant-Radhika Wedding: अपनी बारात में राधिका मर्चेंट ने खूब किया डांस, होने वाली बहू को खुद लेकर आए थे मुकेश अंबानी

अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड सितारों समेत दुनियाभर के कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए। बाॅलीवुड सितारों ने अनंत की बारात में जमकर डांस किया। इतना ही नहीं, दु्ल्हन राधिका ने भी खुद बारात में शामिल होकर डांस किया है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। हर किसी की नजर इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोज-वीडियोज पर है।

HIGHLIGHTS

  1. शादी के बंधन में बंध चुके हैं अनंत और राधिका।
  2. बीते दिन दोनों ने जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिए।
  3. इस शादी के फोटोज-वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Anant-Radhika Wedding: मोस्ट अवेटेड वेडिंग आखिर हो ही गई है। फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए हैं। बीते दिन कपल ने सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव की शुरुआत की है। यह शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई, जिसमें दुनियाभर के दिग्गज सितारे शामिल हुए।

इस दौरान का अंबानी परिवार का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दुल्हनिया राधिका गुजराती परिधान लाल और सफेद रंग के लहंगे में दिखाई दीं। वहीं, अनंत लाल रंग की शेरवानी में नजर आए।

 

naidunia_image

 

मुकेश अंबानी बहू को बारात में लेकर आए

बता दें कि राधिका ने अपने ब्राइडल लुक में पुश्तैनी ज्वेलरी को एड किया था। इस ज्वेलरी को राधिका की दादी, मां और बहन ने अपनी शादी पर पहना था। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़े कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

naidunia_image

 

अनंत की बारात में बॉलीवुड के सभी सितारों ने जमकर डांस किया। इतना ही नहीं राधिका ने भी अपनी बारात को एंजॉय किया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुकेश अंबानी अपनी बहू राधिका का हाथ पकड़कर उन्हें बारात की ओर ले जाते हैं।

 

अनंत के साथ जमकर नाचीं राधिका

पहले राधिका, अनंत से मिलती हैं और फिर पूरे परिवार के साथ बारात में जमकर डांस करती हैं। यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। रजनीकांत और रणवीर सिंह भी राधिका के साथ डांस करते हैं। राधिका की खुशी और इस मस्ती भरे अंदाज से हर कोई इंप्रेस हो रहा है।

 

सभी का कहना है कि एक ब्राइड को इसी तरह अपनी शादी का हर पल एंजॉय करना चाहिए। अनंत ने भी अपना बारात में खूब डांस किया। हालांकि, अभी ये सेलिब्रेशन खत्म नहीं हुआ है। और भी फंक्शन्स हैं जो 14 जुलाई तक चलने वाले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button