Dance India Dance Little Master से मशहूर हुई Avneet Kaur, क्या आपने देखा उनका ‘Besharam Rang’ …

डांस इंडिया डांस लिटल मास्टर से मशहूर होने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) एक बार फिर से सुर्खियों में है. इसका कारण है उनका ग्लैमरस अवतार. इस टीनएजर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह स्विमिंग पूल में दिलकश अदाओं ने इठलाती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में चार चांद लगाने का काम बैकग्राउंड में बजता हुआ गाना है, गाना कोई और नहीं बल्कि फिल्म पठान का बेशर्म रंग है.

बता दें कि अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने इस गाने में बेहद बोल्ड वीडियो बनाया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया में दोनों तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. वैसे ही पठान का गाना बेशर्म रंग शुरू से विवादों में घिरा हुआ है, लेकिन इसमें रील बनाने वाले इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने में सोशल मीडिया में लगातार रील और वीडियो बन रही हैं और लोग इसे अपलोड भी कर रहे हैं.

ऐसा ही वीडियो अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने भी बनाया है. ये बात अलग है की इस कम उम्र की अदाकारा से लोगों को इतने बोल्ड एक्सप्रेशन की उम्मीद नहीं थी, यही कारण है की कुछ यूजर्स उन्हें थोड़े कपड़े पहनने की निहत भी देने लगे हैं. वैसे टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) रोजाना अपने नए – नए अंदाज को लेकर इंटरनेट पर छायी रहती हैं, आए दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं.

इसके पहले एक्ट्रेस ने नेहा कक्कड़ के गाने ‘ख्याल रख्या कर’ पर एक्सप्रेशंस देती हुई, नजर आ रही थी वीडियो अपलोड करते ही अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे शेयर करते ही पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button