Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में ‘दयाबेन’ की वापसी की अटकलें, 6 साल बाद इस दिन शो में आ सकती हैं नजर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन के चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन यानी दिशा वकानी की एक बार फिर वापसी की खबर सुर्खियों में है। दिशा वकानी की वापसी की अटकलों के बीच सोशल मीडिया पर भी यूजर्स की रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है। गौरतलब है कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टेलीविजन का चर्चित शो है, जो बीते 15 साल से लोगों को मनोरंजन कर रहा है। साल 2008 में यह शो पहली बार ऑन एयर हुआ था, तभी से यह शो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कई बार विवाद में भी घिरा शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो कई बार विवादों में भी घिरता नजर आया। आपसी मनमुटाव के चलते कई एक्टर्स ने शो छोड़ दिया, वहीं कुछ कलाकारों ने मेकर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए। इस शो में कई एक्टर्स के रिप्लेसमेंट भी आ चुके हैं, लेकिन दयाबेन के कैरेक्टर के लिए अभी तक किसी भी नए कैरेक्टर को नहीं लाया गया था। अब खबर है कि शो में दिशा वकानी दयाबेन के रोल में एक बार फिर वापसी करेगी।

दिशा वकानी ने ली थी मैटरनिटी लीव

करीब 6 साल पहले दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, लेकिन इसके बाद से शो में वापसी नहीं हुई है। बीते 6 साल में दिशा को सिर्फ एक एपिसोड में देखा गया था और उनके फैंस दिशा को काफी मिस भी करते हैं। लेकिन अब दिशा की वापसी की खबरों ने फैन्स को उत्साहित कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिशा वकानी इस साल दिवाली तक शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि शो मेकर्स की ओर से दिशा वकानी की वापसी की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button