पति को धनवान बनाती हैं ऐसी महिलाएं, जिनके शरीर के इन हिस्सों पर होते हैं तिल

महिला तथा पुरुषों के शरीर पर मौजूद तिलों की स्थिति और रंग के आधार पर उनके गुणों और भविष्य के बारे में जान सकते हैं। तो आइए जानते हैं ऐसी महिलाओं के बारे में जिनके शरीर पर मौजूद ये तिल उन्हें अपने पति के लिए भाग्यशाली बनाते हैं...

नई दिल्ली. सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के शरीर पर मौजूद निशानों और रेखाओं के आधार पर उसके गुणों तथा भविष्य से जुड़ी बातों का होता है। उसी प्रकार महिला या पुरुष के शरीर पर मौजूद विभिन्न हिस्सों पर तिलों की स्थिति उनकी स्वभाव तथा भविष्य से जुड़ी कई बातों को बताती है। तो हम आपको कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके शरीर पर मौजूद इन हिस्सों पर तिल, उन्हें अपने पति के लिए भाग्यवान बनाते हैं। यह महिलाएं स्वयं जीवन में नाम कमाने के साथ ही पति को धनवान बनाने में भी सहायक होती है…

महिला की बाईं भुजा पर तिल
माना जाता है कि जिन महिलाओं के बाएं हाथ की भुजा पर तिल होता है, वे आत्मनिर्भर होती हैं और जीवन में अपने दम पर सफलता हासिल करती हैं। ऐसी महिलाएं अपनी मेहनत से करियर में तरक्की हासिल करके खूब धन कमाती हैं। साथ ही शादी के बाद पति के कारोबार में भी सहयोग करके धन लाभ के लिए भाग्यशाली होती हैं।

महिला की ठोड़ी पर तिल
सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं की थोड़ी पर तिल होता है वे पैसों के मामले में काफी लकी मानी जाती हैं। साथ ही इनके खुशमिजाज स्वभाव के कारण जिस घर में इनकी शादी होती है वहां पति और ससुराल पक्ष के लोग इनसे खुश रहते हैं।

महिला की पीठ पर तिल
जिन महिलाओं की पीठ पर तिल मौजूद होता है वे काफी रोमांटिक स्वभाव की होती हैं। साथ ही इन लड़कियों के पास जीवन में कभी धन की कमी नहीं होती और शादी के बाद अपने पति के लिए भी लकी साबित होती हैं।

महिला की हथेली के बीच में तिल
सामुद्रिक शास्त्र कहता है कि जिस महिला की हथेली के बीच में तिल होता है, उनका भाग्य उनका खूब साथ देता है और उनकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहती है। वहीं हाथ की अनामिका उंगली पर तिल होना जीवन में मान-सम्मान दिलाता है। जिससे ऐसी महिलाएं शादी के बाद अपने पति के जीवन में खुशहाली और समृद्धि लेकर आती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button