Guna News: तेंदुए ने किया युवक पर हमला, वन विभाग की टीम सर्चिंग में जुटी"/>

Guna News: तेंदुए ने किया युवक पर हमला, वन विभाग की टीम सर्चिंग में जुटी

आरोन कस्बे के मठ मोहल्ला की घटना। घायल युवक का अस्पताल में किया जा रहा उपचार। लोगों को सतर्क रहने की सलाह।

आरोन। नगर के मठ मोहल्ला में बुधवार की शाम तेंदुआ आ गया। इसके साथ ही एक युवक पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। वहीं एहितयातन लोगों को घरों से बाहर न निकलने की हिदायत दी गई है। घायल युवक का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम एक तेंदुआ नगर के रिहायशी इलाके में घुस गया। करीब 6.30 बजे तेंदुए ने एक युवक को झपट्टा मारकर घायल कर दिया। युवक इससे लहुलूहान हो गया, उसकी पीठ पर तेंदुआ के पंजे के निशान मिले हैं। युवक ने तेजी से भागते हुए तेंदुए से बमुश्किल अपनी जान बचाई। मामले की सूचना मिलते ही वन टीम मौके पर पहुंची और तेंदुआ को पकड़ने जाल बिछाया गया है।

वन परिक्षेत्र आरोन के अधिकारी सुधीर शर्मा ने तेंदुआ की पुष्टि की है। तेंदुआ मठ मोहल्ला कछबाड़ पुरानी बस्ती बमूरिया रोड के आसपास के खेत और बाड़ी में छिपे होने की आशंका है। यहीं उसने अपने खेतबाड़ी पर काम कर रहे खेड़ापति मोहल्ला निवासी गोविंद पुत्र प्रेम कुशवाह उम्र 30 वर्ष पर घात लगाकर हमला किया। अंधेरा होने के बावजूद वन विभाग की टीम तेंदुआ को पकड़ने में जनसेवा के युवाओं के साथ जुटी रही। साथ ही लोगों को अपने घरों से बाहर न निकलने की हिदायत दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button