Gulab Ke Upay: पूर्णिमा पर जरूर करें गुलाब से जुड़े यह उपाय, इन दिक्कतों से मिलेगी मुक्ति"/>

Gulab Ke Upay: पूर्णिमा पर जरूर करें गुलाब से जुड़े यह उपाय, इन दिक्कतों से मिलेगी मुक्ति

गुलाब से जुड़े कुछ उपाय से न सिर्फ धन की बरकत होती है, बल्कि ग्रह दोष भी दूर होते हैं। साथ ही बिगड़ते काम भी बनने लगते हैं।

HIGHLIGHTS

  1. गुलाब से जुड़े उपाय से खत्म होती है कई समस्या
  2. आर्थिक समस्याओं से भी मिलता है छुटकारा
  3. इसके उपाय ग्रह दोषों से भी मिलती है मुक्ति

Gulab ke Upay धर्म डेस्क, इंदौर। वैसे तो गुलाब का पूजा करने में उपयोग किया जाता है, लेकिन इससे जुड़े कुछ उपाय किए जाए तो कई समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है। साथ ही बिगड़े काम भी बन जाते हैं। आपको यहां गुलाब से जुड़े कुछ उपाय बताते हैं।

 

काम बिगड़ने पर

अगर तमाम प्रयास के बावजूद आपके बनते काम बिगड़ रहे हैं, तो आप पूर्णिमा के दिन तीन गुलाब और तीन बेला को जल में प्रवाहित करें। इससे आपके कार्यों में कोई अड़चन नहीं आएगी।

कर्ज से मुक्ति के लिए

यदि आप पर कर्ज है और यह लगातार बढ़ता जा रहा है तो सफेद कपड़े के चारोंं ओर गुलाब के फूल बांधकर इसे बहते जल में विसर्जित कर दें। ऐसा लगातार पांच शुक्रवार तक करने से कर्ज से मुक्ति मिलती है।

 
 

naidunia_image

धन रोकने के लिए

यदि आपसे खर्च अधिक होता है और पैसों की बचत नहीं हो रही है तो आप लाल चंदन, लाल गुलाब और रोली को एक लाल कपड़े में बांधकर इसे मंदिर में रखें और भगवान गणेश का पूजन करें। बाद में इस कपड़े को तिजोरी में रख दें। यह उपाय मंगलवार को करना चाहिए।

ग्रह दोष दूर करने के लिए

अगर आपकी कुंडली में कोई ग्रह दोष हैं, तो इससे मुक्ति पाने के लिए आप एक पान में गुलाब की पांच पंखुड़ियां लेकर मां भगवती को चढ़ाएं।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button