14 अप्रैल को आलिया बनेंगी रणबीर कपूर की दुल्हन, चाचा रॉबिन भट्ट ने किया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड जगत में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर तमाम तरह की अटकलें चल रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अभी तक रणबीर और आलिया ने शादी की तारीख को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है। सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया के फैंस शादी की खबरों को लेकर इंतजार में हैं। वहीं अब आलिया भट्ट के चाचा ने इंडिया टुडे के साथ हुई बातचीत में शादी की तारीख को लेकर खुलासा किया है।

आलिया के चाचा ने किया खुलासा

आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने इंडिटा टुडे से पुष्टि की कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अभिनेत्री की मेहंदी समारोह 13 अप्रैल को होगा। आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने IndiaToday.in को बताया कि इस कपल की शादी का प्रोग्राम चार दिन का होगा।

14 अप्रैल को होगी शादी

14 अप्रैल को होगी शादी

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि शादी 14 अप्रैल को होगी, जबकि मेहंदी 13 अप्रैल को होगी। कपल आरके के बांद्रा स्थित घर, वास्तु में एक अंतरंग समारोह में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करेंगे। रॉबिन भट्ट लेखक और फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के पिता हैं।

करण जौहर सहित कई बड़े सेलिब्रिटी होंगे शामिल

करण जौहर सहित कई बड़े सेलिब्रिटी होंगे शामिल

हमारे सूत्रों के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर और कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं। आलिया और रणबीर अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे।

हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे

हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे

कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘रणबीर और आलिया ने साउथ अफ्रीका में हनीमून का फैसला किया है। विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद कपल ने फिर से अफ्रीका में सफारी करने का प्लान किया है।’

पांच साल की डेटिंग के बाद होने जा रही है शादी

पांच साल की डेटिंग के बाद होने जा रही है शादी

शादी के बाद आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए अमेरिका जाएंगी। दूसरी ओर, रणबीर रश्मिका मंदाना के साथ संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगे। पांच साल तक डेटिंग करने के बाद आखिरकार रणबीर और आलिया जल्द ही पति-पत्नी बन जाएंगे

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी पर राम गोपाल वर्मा ने क्‍या ऐसा कहा, जो लोग हुए हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button