Rohit Sharma: रोहित शर्मा कब लेंगे संन्यास, टी20 विश्व कप 2024 से पहले खुद किया खुलासा"/>

Rohit Sharma: रोहित शर्मा कब लेंगे संन्यास, टी20 विश्व कप 2024 से पहले खुद किया खुलासा

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के संन्यास की खबरें IPL 2024 में उनके खराब फॉर्म को देखते हुए फैली थी, लेकिन हिटमैन ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने साफ कर दिया कि वो कुछ सालों तक खेलना जारी रखेंगे।

HIGHLIGHTS

  1. रोहित शर्मा का संन्यास पर दिया बड़ा बयान।
  2. भारतीय कप्तान ने डेब्यू मैच को याद किया।
  3. हिटमैन ने कहा-कप्तानी के बारे में कभी सोचा नहीं था।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma Retirement: पिछले दिनों खबरें चल रही थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 विश्व कप 2024 के बाद संन्यास ले सकते हैं। हालांकि अब उन्होंने खुद रिटायरमेंट की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ और सालों तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे।

संन्यास की खबरों पर लगाया विराम

रोहित शर्मा के संन्यास की खबरें IPL 2024 में उनके खराब फॉर्म को देखते हुए फैली थी, लेकिन हिटमैन ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने साफ कर दिया कि वो कुछ सालों तक खेलना जारी रखेंगे। उनका मकसद टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2025 जिताना है।

17 साल की यात्रा शानदार रही

भारतीय कप्तान ने Dubai Eye 103.8 से खास बातचीत में कहा कि जब उन्हें डेब्यू कैप मिली थी। वो उनके लिए सबसे खुशी का पल था, क्योंकि वो बचपन से ही इसका ख्वाब देख रहे थे। रोहित ने कहा, ‘वो छोटे-छोटे गोल बनाते हैं और उसे हासिल करते हैं।’ उन्होंने कहा कि मेरी क्रिकेट यात्रा शानदा रही है, 17 साल हो गए। मुझे अभी कुछ और साल खेलने और प्रभाव छोड़ने की उम्मीद है। मैं आज को भी हूं वो उतार-चढ़ावों के कारण हूं।

कप्तानी के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा

कप्तानी के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये दिन आएगा। मैं टीम की कमान संभालूंगा। शर्मा ने कहा, मैं चाहता था कि सब एक दिशा में चले। कैसे टीम खेला जाना चाहिए। ये सिर्फ रिकॉर्ड, टारगेट या आंकड़े के बारे में नहीं है। ये हम सभी 11 खिलाड़ियों के बारे में है। हम ट्रॉफी कैसे जीत सकते हैं।

 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button