CG News: महादेव सट्टा एप संचालित करने दी थी रकम, वापस नहीं करने पर युवक ने की खुदकुशी"/>

CG News: महादेव सट्टा एप संचालित करने दी थी रकम, वापस नहीं करने पर युवक ने की खुदकुशी

संदीप ने उल्लेख किया है कि नितेश मित्तल उर्फ नितेश गुप्ता ने उससे महादेव सट्टा एप संचालित करने एक वर्ष पहले 10 लाख रुपये लिया है।

HIGHLIGHTS

  1. – 10 लाख के बदले 13 से 16 लाख रुपये वापस करने का लगाया आरोप
  2. – पैसे मांगने पर जांन से मारने की धमकी
  3. – मृतक युवक का सुसाइड नोट आया सामने

 रायपुर। महादेव सट्टा एप संचालित करने एक युवक से 10 लाख रुपये लिए गए। बदले में उसे डेढ़ गुना राशि देने का झांसा दिया गया। जब युवक ने रकम वापस मांगी तो धमकी देने लगे। इससे परेशान होकर संदीप बग्गा ने खुदकुशी कर ली। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

मृतक का एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक ने उधार लेने वाले पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की पड़ताल करने के बाद उचित कार्रवाई करने की बात कही। सुसाइड नोट में जिसका नाम है वह फरार है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसा शंकर नगर सेक्टर-2 में रहने वाले संदीप बग्गा ने जहर का सेवन कर खुदकुशी की है। गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल किया था।

जहां संदीप की रविवार तड़के मौत हो गई। मृतक के भाई के मुताबिक उनके भाई ने एक सुसाइड नोट लिखा है, संदीप ने उल्लेख किया है कि नितेश मित्तल उर्फ नितेश गुप्ता ने उससे महादेव सट्टा एप संचालित करने एक वर्ष पहले 10 लाख रुपये लिया है।

सुसाइड नोट के मुताबिक नितेश ने संदीप को 10 लाख रुपये के एवज में 13 से 16 लाख रुपये देने की बात कहा है। सुसाइड नोट में संदीप ने लिखा है कि नितेश से पैसा वापस मांगने लगा तो नितेश ने उसे अलग-अलग नंबरों से फोन कर जान से मारने की धमकी देता था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button