Raipur Crime: मस्‍ती में मशगूल थे बराती, शूट-बूट पहनकर पहले बरात में हुए शामिल फिर पार कर दिए 3.50 लाख के जेवर"/>

Raipur Crime: मस्‍ती में मशगूल थे बराती, शूट-बूट पहनकर पहले बरात में हुए शामिल फिर पार कर दिए 3.50 लाख के जेवर

HIGHLIGHTS

  1. – दूल्हे की बग्घी से 3.50 लाख के जेवर चोरी करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार
  2. – शूट-बूट पहनकर चोर पहले बरात में हुए शामिल और जेवर से भरा बैग किया पार

 रायपुर। Raipur Crime News: एक शादी समारोह में दूल्हे की बग्घी से गहने और नकदी पार करने वाले तीन आरोपित शेख आलम उर्फ ठोला, सैफी उर्फ रजा और शेख सोहेल उर्फ पैतीस को पुरानी बस्ती पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन चोरों से पुलिस ने चोरी किए गए जेबर और नकदी रकम भी जब्त की है।

पुलिस ने बताया कि हर्षित नगर टाटीबंध निवासी ईश्वरी प्रसाद हरित ने पुरानी बस्ती थाने में एफआइआर दर्ज करवाई कि वह 30 अप्रैल को उनकी पत्नी के भतीजे अमन सोनकर के शादी कार्यक्रम में गया था। बरात शांति चौक पुरानी बस्ती से निकलकर सोनकर बाडी अश्वनी नगर जा रही थी।

जेवर के साथ 50 हजार नकदी ले भागे चोर

बारात रात करीब साढ़े सात बजे रवाना हुई और साढ़े आठ बजे के करीब सुमीत बाजार लाखे नगर के पास पहुंची। बग्घी में दूल्हा सवार था और वे भी। उसी गाड़ी में शादी की सभी पूजन सामग्री और जेवरात अलग-अलग बैग में रखे थे। बैग में दुल्हन के लिए ले जाने वाले गहने रखे गए थे, जिनकी कीमत करीब तीन लाख रुपये थी। जेवर के साथ 50 हजार नकदी भी था, जिसे चोर अपने साथ ले गए। चोरी की एफआइआर के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर गिरफ्तारी की।

बैग का नहीं रहा ख्याल

दूल्हे की बग्गी में घरवालों ने सोने-चांदी के जेवर वाला बैग भी रख दिया। उसमें दुल्हन को देने वाले जेवर भी थे। बरात में परिवार के सदस्य इतने मस्त हो गए कि किसी को भी बैग का ख्याल नहीं रहा। शूट-बूट पहनकर चोर पहले बरात में शामिल हुए और जेवर से भरा बैग उड़ा दिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button