छत्तीसगढ़ में EOW की बड़ी कार्रवाई, निलंबित IAS समीर बिश्नोई, रानू साहू और सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर छापेमारी

ईओडब्ल्यू और एंटी करप्शन ब्यूरो ने छत्‍तीसगढ़ में आय से अधिक संपत्ति मामले में आईएएस अधिकारी समीर विश्नोई, रानू साहू, और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया के छत्तीसगढ़, राजस्थान, और झारखंड के 19 ठिकानों पर ईओडब्ल्यू और एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी की।

रायपुर। ईओडब्ल्यू और एंटी करप्शन ब्यूरो ने छत्‍तीसगढ़ में आय से अधिक संपत्ति मामले में आईएएस अधिकारी समीर विश्नोई, रानू साहू, और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया के छत्तीसगढ़, राजस्थान, और झारखंड के 19 ठिकानों पर ईओडब्ल्यू और एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी की। छत्तीसगढ़ कैडर के निलंबित आईएएस अधिकारी समीर विश्नोई के राजस्थान के अनूपगढ़ स्थित ससुराल पर भी दबिश दी गई, जहां उनके साले का परिवार रहता है।

ये तीनों अधिकारी वर्तमान में कोयला घोटाले के मामले में रायपुर के सेंट्रल जेल में बंद हैं। उनके खिलाफ एसीबी में आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज है। टीम ने छत्तीसगढ़ के भिलाई, रायगढ़ समेत झारखंड और राजस्थान में इनकी संपत्तियों की जांच के लिए छापेमारी की है।
 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button