कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता का राधिका खेड़ा का रोते हुए Video वायरल, बोली- मेरी इनसल्‍ट हुई, मैं पार्टी से दे रही हूं इस्‍तीफा"/>

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता का राधिका खेड़ा का रोते हुए Video वायरल, बोली- मेरी इनसल्‍ट हुई, मैं पार्टी से दे रही हूं इस्‍तीफा

रायपुर। Radhika Khera Video: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के एक ट्वीट से पार्टी में हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं।

उन्होंने आगे लिखा है कि इस बारे में खुलासा करेंगी। उनके ट्वीट से यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने यह बात किसके लिए लिखी है। इस दौरान राधिका खेड़ा का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वो रो रही हैं।

कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है।

पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं।

करूंगी खुलासा …!!

वीडियो में राधिका खेड़ा ने कही ये बात

 

इसी वीडियो में राधिका खेड़ा की आवाज आ रही है, जिसमें वो फोन पर किसी से बात करते हुए बोल रही हैं, सर ऐसा नहीं है। मैं पार्टी छोड़ के जा रही हूं। आज जो मेरे साथ बदतमीजी हुई है। अपने 40 साल के लाइफ में ऐसा नहीं हुआ है। सर मेरी इनसल्‍ट हुई। मेरे ऊपर चिल्‍लाया गया है। उसका वीडियो भी बनाया गया और मुझे गेट आउट होने को बोला गया। वो मेरे ऊपर लगातार चिल्‍लाता है। मैंने आपको पहले भी बताया था। मैं पार्टी से भी इस्‍तीफा दे रही हूं।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस भवन में राधिका खेड़ा और किसी अन्य नेता के बीच विवाद की उनको जानकारी नहीं है। राधिका खेड़ा जी ने किसको लेकर ट्वीट किया है यह वे ही बेहतर बता पाएंगी। हो सकता है उन्होंने किसी भाजपा नेता के बारे में लिखा हो। यह स्पष्टता उनके बयान के बाद ही आ पाएगी।

राधिका खेड़ा के वीडियो पर भाजपा हुई हमलावर

 

इधर, राधिका खेड़ा का वीडियो वायरल होते ही भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। भाजपा ने एक्‍स हैंडल पर हमला बोलते हुए कहा, लड़की हूं लड़ सकती हूं की बात करने वाली प्रियंका गांंधी देखिये कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का हाल। पूर्व में भी कांग्रेस पार्टी में महिलाओं के साथ अत्याचार की ख़बरें आती रही हैं। ओछी मानसिकता से ग्रसित कांग्रेस पार्टी में महिलाएं सुरक्षित नही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button