MI Vs RCB: बूम-बूम बुमराह के आगे नहीं चला विराट कोहली का बल्ला, जसप्रीत ने 5वीं बार बनाया अपना शिकार"/>

MI Vs RCB: बूम-बूम बुमराह के आगे नहीं चला विराट कोहली का बल्ला, जसप्रीत ने 5वीं बार बनाया अपना शिकार

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Aaj Ka IPL Match 2024 MI vs RCB: जसप्रीत बुमराह ने IPL में 5वीं बार विराट कोहली को शिकार बनाया। पिछले मैच के शतकवीर किंग कोहली 9 गेंदों पर 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनके बल्ले का जादू नहीं चला। जसप्रीत बुमराह के खिलाफ शॉट खेलने के प्रयास में अपना विकेट खो दिया। दरअसल, आईपीएल 2024 में पहली बार आरसीबी और एमआई के बीच टक्कर थी। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी कर रही बेंगलुरु के लिए विराट कोहली और फाफ डु प्लेलिस मैदान पर उतरे। दो ओवर में टीम का स्कोर 14 था। तीसरा ओवर जसप्रीत फेंकने आए।

जसप्रीत ने कैसे किया विराट को आउट?

जसप्रीत बुमराह के सामने विराट कोहली थे। पहली गेंद डॉट रही। दूसरी गेंद इनस्विंग होकर थाई पैड्स पर लगी। तीसरी बॉल पर बुमराह ने कोहली को कोई मौका नहीं दिया। गुड लेंथ पर डाली गई गेंद पर विराट कोहली ने पुल शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद बैट का अंदरूनी किनारा लेती हुई विकेटकीपर ईशान किशन के हाथों में आ गई।

विराट कोहली बनाम जसप्रीत बुमराह

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के बीच आईपीएल में हमेशा रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता है। विराट ने तेज गेंदबाज की 95 गेंदों पर 140 रन बनाए हैं। जिसमें 15 चौके और 5 छक्के शामिल हैं। वहीं, बुमराह ने कोहली को पांच बार आउट किया है। बता दें जसप्रीत बुमराह ने 2013 में आईपीएल में डेब्यू किया था और उनका पहला विकेट विराट कोहली का था।वहीं, आईपीएल 2020 में उनका 100वां विकेट भी कोहली था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button