Lok Sabha Chunav 2024: PM मोदी पर आपत्तिजनक बयान के बाद घिरी कांग्रेस, भाजपा का कांग्रेसियों पर चौतरफा वार"/>

Lok Sabha Chunav 2024: PM मोदी पर आपत्तिजनक बयान के बाद घिरी कांग्रेस, भाजपा का कांग्रेसियों पर चौतरफा वार

HIGHLIGHTS

  1. – पीएम मोदी को डिफाल्टर कह कर महंत ने राजनीतिक शुचिता की सारी हदें तोड़ दी है: शिवरतन शर्मा
  2. – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस नेताओं के आपत्तिजनक बयान के बाद घिर गई कांग्रेस

राज्य ब्यूरो, रायपुर। Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस नेताओं के आपत्तिजनक बयान के बाद कांग्रेस घिर गई है। कांग्रेस के नेताओं पर भाजपा चौतरफा बार कर रही है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक शिवरतन शर्मा ने प्रेस वार्ता में कहा है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत का मानसिक संतुलन ठीक होने का नाम नहीं ले रहा है।

पीएम मोदी के सिर फोड़ने वाले बयान के बाद फिर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया है। पीएम मोदी को डिफाल्टर कह कर महंत ने राजनीतिक शुचिता की सारी हदें तोड़ दी है। इसकी शिकायत के बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर उन पर एफआइआर दर्ज किया गया है। चुनाव आयोग की हिदायत के बाद भी महंत और कांग्रेस पार्टी के नेता आए दिन पीएम मोदी को सिर फोड़ने, गाली देने सहित उनके व्यक्तिव को लेकर अशिष्ट भाषा का इस्तेमाल कर रहे है। इसके लिए चरण दास महंत जी आप कब माफ़ी मांगेंगे।

शिवरतन शर्मा ने चरणदास महंत से पूछे सवाल

शर्मा ने चरणदास महंत से सवाल पूछते हुए कहा कि 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस ने जो वादे किए थे उसे पूरा नहीं किया तो क्या उसके लिए भूपेश बघेल को डिफाल्टर कहेंगे? क्या वादे पुरे नहीं करने के लिए चरणदास महंत सोनिया गांधी और राहुल गांधी को डिफाल्टर कहेंगे? क्या झूठे वादे करके सत्ता पाने वाली कांग्रेस पार्टी के नेताओं को चरणदास महंत डिफाल्टर कहेंगे?

उन्होंने कहा कि हाथ में मैया गंगा की सौगंध खाने वाली कांग्रेस ने शराबबंदी का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं किया। इसके साथ ही बेसहारा महिलाओं को 500 रुपये पेंशन वादा भी पूरा नहीं किया। जनता भी समझ चुकी है कि कांग्रेस झूठे जनघोषणा पत्र से पहले वोट लेती है फिर सत्ता में आने के बाद लूट खसोट और भ्रष्टाचार में जुट जाती है। इस दौरान पत्रकार वार्ता में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी राहुल राय भी उपस्थित रहे।

राजनैतिक भाषा की मर्यादा को भाजपा गिरा रही: कांग्रेस

इधर, प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बेहद शर्मनाक है कि देश और प्रदेश में सरकार चलाने वाली भाजपा अब विपक्षी दल के नेताओं की तुलना कुत्ते की पूंछ से कर रही है। यह भाजपा का संस्कार है। भाजपा बताए कि विपक्ष को कुत्ते की पूंछ कहना कौन सी मर्यादा? चुनाव में राजनैतिक प्रहारों का विलाप करने वाले भाजपाई राजनीति के स्तर को गिरा रहे है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा का आइटी सेल कांग्रेस नेताओं और प्रत्याशियों का स्तरहीन पोस्टर बना कर भाजपा के इंटरनेट मीडिया हैंडल से पोस्ट कर लगातार पोस्ट करता है, जिसमें राजनैतिक भाषा शैली की मर्यादा को तार-तार किया जाता है जब अपने पर आती है तो भाजपाई विलाप करने लग जाते है। प्रदेश में लोकसभा चुनाव शुरू होते ही भाषाई मर्यादा का उल्लंघन भाजपा के इंटरनेट मीडिया हैंडल से जारी पोस्टरों से हुई है जो आज तक जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button