Chhattisgarh: भाजपा सांसदों ने साधा निशाना, कहा- अली बाबा 40 चोर की तर्ज पर कांग्रेस ने बनाया आइएनडीआइए गठबंधन"/>

Chhattisgarh: भाजपा सांसदों ने साधा निशाना, कहा- अली बाबा 40 चोर की तर्ज पर कांग्रेस ने बनाया आइएनडीआइए गठबंधन

HIGHLIGHTS

  1. – भापपा ने कांग्रेस और आइएनडीआइए गठबंधन पर साधा निशाना
  2. – बीजेपी बोली- भ्रष्टाचारी चेहरों को लोकसभा चुनाव में बनाया है प्रत्याशी
  3. – अली बाबा 40 चोर की तर्ज पर कांग्रेस ने बनाया आइएनडीआइए गठबंधन

राज्य ब्यूरो, रायपुर। Lok Sabha Election 2024: भाजपा के चार सांसदों ने कांग्रेस को अली बाबा 40 चोर की तर्ज पर आइएनडीआइए (INDIA) गठबंधन बनाने की बात कही है। रायपुर के सांसद सुनील सोनी, महासमुंद सांसद चुन्नी लाल साहू, कांकेर सांसद मोहन मंडावी और जांजगीर चांपा के सांसद गुहाराम अजगले ने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं।

ऐसे में यह समझा जा सकता है कि जितने भी आइएनडीआइए गठबंधन में दल हैं, उन पर भ्रष्टाचार संवैधानिक जांच एजेंसियों ने सच साबित कर दिया है। ऐसे में कांग्रेस सहित गठबंधन के सभी दल घबराए हुए हैं। राहुल गांधी ही नहीं सभी विपक्षी पाटिर्यों को पता है कि तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

प्रधानमंत्री के बारे में दुष्प्रचार करने में जुटे हैं

सांसदों ने कहा कि राहुल गांधी के साथ-साथ आइएनडीआइए गठबंधन के नेताओं पर भ्रष्टाचार को लेकर हो रही कार्रवाई पर अनर्गल प्रलाप कर प्रधानमंत्री के बारे में दुष्प्रचार करने में जुटे हैं। जब-जब इन दलों पर भ्रष्टाचार पर कार्रवाई होती है, सभी एक-दूसरे से हाथ मिला लेते हैं। एक समय था, जब कांग्रेस सरकार में देश की विदेशी नीतियां अमेरिका, इटली, ब्रिटेन के इशारे पर बनती थी।

सांसदों ने कहा कि प्रदेश में भी कांग्रेस ने भ्रष्टाचारियों को ही लोकसभा चुनाव में टिकट दिया है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हैं। बिलासपुर के लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव, बस्तर से कवासी लखमा सहित कई नेता हैं, जिन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। कांग्रेस के पास कोई चेहरा ही नहीं है, ऐसे में कांग्रेस को मजबूरी में नामी गिरामी भ्रष्ट नेताओं को चुनाव में उतारना पड़ा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button