Oscar 2024 के अजीबो-गरीब मोमेंट्स, न्यूड होकर John Cena ने प्रेजेंट किया अवाॅर्ड, Emma Stone की फटी ड्रेस"/>

Oscar 2024 के अजीबो-गरीब मोमेंट्स, न्यूड होकर John Cena ने प्रेजेंट किया अवाॅर्ड, Emma Stone की फटी ड्रेस

HIGHLIGHTS

  1. एक्टर जाॅन सीना न्यूड होकर स्टेज पर अवाॅर्ड रिप्रेजेंट करने पहुंचे।
  2. एमा स्टोन को फिल्म पुअर थिंग्स के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवाॅर्ड मिला है।
  3. इस दौरान वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Weird Moments From Oscar 2024: एकेडमी अवाॅर्ड्स यानी ऑस्कर एक ऐसा फिल्म अवाॅर्ड समारोह है, अपने विजेताओं के साथ-साथ कई वजहों से चर्चा में आ जाता है। पिछले ऑस्कर अवाॅर्ड्स में थप्पड़ मारने वाला इंसिडेंट समेत कई अतरंगी चीजें हुईं, जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस बार 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में भी कुछ ऐसे ही अजीबो-गरीबो मोमेंट्स हुए। जहां एक ओर एक्ट्रेस एमा स्टोन की ड्रेस अचानक स्टेज पर फट गई, तो वहीं दूसरी ओर रेस्लर और एक्टर जाॅन सीना न्यूड होकर स्टेज पर अवाॅर्ड रिप्रेजेंट करने पहुंचे।

स्टेज पर फटी एमा स्टोन की ड्रेस

एमा स्टोन हॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें अब तक इंडस्ट्री में 20 साल हो चुके हैं। अपने करियर में एमा ने अपनी परफॉर्मेंस से कई अवाॅर्ड जीते। एमा को अब तक चार ऑस्कर मिल चुके हैं। इस बार का ऑस्कर अवाॅर्ड एमा के लिए काफी यादगार रहा, क्योंकि उन्हें अपना चौथा ऑस्कर मिला। एमा स्टोन को फिल्म पुअर थिंग्स के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवाॅर्ड मिला है। जैसे ही उन्हें अवाॅर्ड मिला वे काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट और अपनी फैमिली का शुक्रिया अदा किया। लेकिन इस दौरान वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

न्यूड होकर स्टेज पर आए जॉन सीना

एमा ने स्टेज पर आकर अपनी फटी ड्रेस को दिखाया। एमा ने अपनी स्पीच शुरू करने से पहले अपनी फटी हुई ड्रेस को दिखाया। उन्होंने काफी कॉन्फिडेंस के साथ कहा, ओह मेरी ड्रेस फट गई। दरअसल, एमा ने एक डांस परफॉर्मेंस दी थी, जिसके दौरान उनकी ड्रेस पीछे से फट गई। वहीं, WWE के रेसलर और एक्टर जाॅन सीना ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। ऑस्कर अवॉर्ड्स के मंच पर जॉन सीना बिना कपड़ों के नजर आए। दरअसल, वे कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए अवॉर्ड प्रेजेंट करने मिनिमल कपड़ों में पहुंचे। जॉन सीना बिना कपड़ों के मंच पर आने से डरते हैं। लेकिन फिर वे बेस्ट कॉस्ट्यूम वाले लिफाफे से प्राइवेट पार्ट को ढकते हैं और विनर की अनाउंसमेंट के लिए मंच पर आते हैं। आखिर में जॉन को एक पर्दे से ढक दिया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button