Ind Vs Eng 5th Test: जब बेयरस्टो से उलझ गए शुभमन, सरफराज व जुरैल, जाने क्या है मामला"/>

Ind Vs Eng 5th Test: जब बेयरस्टो से उलझ गए शुभमन, सरफराज व जुरैल, जाने क्या है मामला

धर्मशाला, स्पोर्ट्स डेस्क Ind Vs Eng 5th Test: । जब भारतीय गेंदबाज आर. अश्विन पांचवे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी को बिखेरने में लगे थे, तो उस समय बल्लेबाज शुभमन गिल, सरफराज खान और विकेटकीपर ध्रुव जुरैल इंग्लिश बल्लेबाज जानी बेयरस्टो से मैदान में गर्मागरम बहस में उलझ गए थे। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की इस सीरीज के दौरान यह पहला मौका था, जब दोनों टीमों के खिलाड़ी इस तरह की बहस में उलझे हों।

वाकया शनिवार को उस समय हुआ जब अपना 100वां टेस्ट खेल रहे बेयरस्टो औऱ जो रूट के बीच अच्छी साझेदारी चल रही थी। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में जसप्रीत बुमराह टीम की अगुआई कर रहे थे। मैच भारत की गिरफ्त में होने के बाद बुमराह ने अश्विन की जगह गेंद कुलदीप यादव को थमाई। पारी के 18वें ओवर में जब कुलदीप गेंद फेंकने के लिए बढ़ रहे थे, तब बेयरस्टो औऱ शुभमन गिल उलझ गए। यह पूरी बहस स्टम्स माइक में सुनाई दे रही थी।

naidunia_image

बेयरस्टो शुभमन को याद दिला रहे थे कि किस तरह से एंडरसन ने उन्हें मैच के दूसरे दिन बोल्ड आउट किया था। इस समय शुभमन स्लीप में खड़े थे। शुभमन ने जवाब देते हुए कहा कि उससे पहले वह शतक जड़ चुके थे। गिल ने साथ ही बेयरस्टो के सीरीज में खराब प्रदर्शन पर भी टिप्पणी की। विकेटकीपर जुरैल ने मामला शांत करने का प्रयास किया। कुलदीप के पहली गेंद फेंकने के बाद सरफराज ने भी बेयरस्टो के खिलाफ टिप्पणी की।

स्टंप माइक पर यह दिया सुनाई ……..

जानी बेयरस्टो- तुमने जिमी से रिटायरमेंट या नहीं खिलाने के बारे में क्या कहा था, जिसके बाद उसने तुम्हें आउट किया था।

शुभमन गिल- तो क्या हुआ, तब तक मैं 100 रन बना चुका था। वह मुझे 100 रनों के बाद आउट कर सकता है। तुम्हारे अभी तक कितने रन हो गए हैं।

जानी बेयरस्टो- जब गेंद स्विंग हो रही थी, तो तुमने कितने रन बनाए थे।

ध्रुव जुरेल- जानी भाई, आराम से।

सरफराज खान- थोड़े से रन क्या बना दिये, ज्यादा उछल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button