Raipur: पुलिस कालोनी में महिला की हत्या के बाद हत्‍यारे ने कमरे को बाहर से बंद किया ताला, CCTV कर दिया था बंद"/>

 Raipur: पुलिस कालोनी में महिला की हत्या के बाद हत्‍यारे ने कमरे को बाहर से बंद किया ताला, CCTV कर दिया था बंद

HIGHLIGHTS

  1. – पड़ोसी ने ताला बंद होने की सूचना पति को दी
  2. – हत्या करने के बाद बाहर से बंद किया ताला
  3. – हत्‍या के बाद सीसीटीवी कर दिया था बंद

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर के विधानसभा क्षेत्र के पुलिस कालोनी में महिला जाली सिंह की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने उसे घसीटा भी, लेकिन कुछ दूर तक ही ले गया। आरोपित बेहद ही चालाक था, उसने हत्या करने के बाद घर का बाहर का ताला लगा दिया। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया। वहीं उसे सीसीटीवी कैमरे के बारे में पहले से जानकारी थी, इससे उसने वायर निकाल दिया। शाम सात बजे से रात नौ बजे तक कोई रिकार्ड पुलिस को नहीं मिला। एक दूसरे कैमरे में एक युवक टोपी लगाकर ऊपर जाते दिखा है। पुलिस उसकी पतासाजी में जुटी है।

पड़ोसी ने फोन कर दी सूचना

सुकमा में पदस्थ आरक्षक शिशुपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि पहले फ्लोर में रूम है। सामने रहने वाले पड़ोसी ने रात लगभग 10 बजे फोन कर बताया कि शाम से घर का बाहर से दरवाजा बंद है। जाली फोन भी नहीं उठा रही है। इसके बाद शिशुपाल ने भी उसके नंबर पर फोन किया। जब फोन नहीं उठा तो उसने सुकमा कंट्रोल रूम से रायपुर कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद विधानसभा थाना पुलिस की टीम देररात पहुंच गई। बाहर से ताला लगा था, जिसे तोड़ा गया। अंदर महिला पड़ी थी। रूम में खून ही खून था।

लगभग 20 दिन पहले जान से मारने की धमकी

पुलिस के अनुसार शिशुपाल ने 15 फरवरी को अपनी पत्नी और अपने एक दूर के रिश्ते में भाई के खिलाफ विधानसभा थाना में जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत को जांच के दायरे में ले लिया है। पुलिस हत्या की कड़ी से जोड़ विवेचना कर रही है।

दुकान संचालक की हत्या का नहीं मिला सुराग

– खरोरा के पास ग्राम कनकी निवासी दुलार वर्मा (उम्र 55 साल) की 13 दिन पहले अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी थी। बुजुर्ग दुलार वर्मा कनकी मे पान दुकान चलाता है। इसी पान दुकान के पीछे खेती भी करता है। रात में सोते समय उसके सिर में पत्थर से पटकर हत्या कर दी। अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button