कांग्रेस के युवराज UP के युवाओं को बता रहे ‘नशेड़ी’, PM मोदी का राहुल पर हमला"/>

कांग्रेस के युवराज UP के युवाओं को बता रहे ‘नशेड़ी’, PM मोदी का राहुल पर हमला

HIGHLIGHTS

  1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में दो दिवसीय दौरा।
  2. 13202 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की दी सौगात।
  3. गुरुवार रात 9.45 बजे सीधे बजे पहुंचे वाराणसी।

डिजिटल डेस्क, इंदौर। PM Modi in Varanasi Live updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय यात्रा पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आए हैं। उन्होंने शुक्रवार को अमूल प्लांट सहित 13202 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात वाराणसी को दी। आज संत गुरु रविदास की 647वीं जयंती है। इस दौरान उन्होंने संत रविदास की आदमकद मूर्ति का अनावरण किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ थे।

पीएम मोदी गुजरात का दौरा खत्म कर गुरुवार रात 9.45 बजे सीधे वाराणसी पहुंचे। वह बाबत एयरपोर्ट पर उतरकर बरेका गेस्ट हाउस के लिए निकले। इस दौरान रास्ते में उन्होंने फुलवरिया फोरलेन पर चल रहे काम का जायजा लिया। इस दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए खड़े लोगों का उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के दूसरे दिन के अपडेट्स

यूपी एनडीए को देगा सभी सीटें

पीएम मोदी ने कहा कि अबकी बार मोदी की गारंटी है कि हर लाभार्थी को शत प्रतिशत लाभ मिलेगा। यूपी ने भी सारी सीटें मोदी को देना निर्णय किया है। इस बार यूपी शत प्रतिशत सीटें एनडीए को दान करने वाले है। भाइयों और बहनों मोदी का तीसरा काल भारत के सामर्थ्य का सबसे प्रखर कालखंड होने वाला है। इसमें भारत का आर्थिक, सामाजिक, सांस्कृतिक हर क्षेत्र नई बुलंदियों पर पहुंचेगा।

पीएम मोदी का राहुल पर निशाना

पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के युवराज कहते हैं कि काशी और यूपी के युवा ‘नशेड़ी’ हैं। यह कैसी भाषा है?। अब वे अपनी हताशा उत्तर प्रदेश के युवाओं पर निकाल रहे हैं। यूपी के युवा विकसित राज्य बनाने में जुटे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button