IND Vs ENG Ranchi Test: मोबाइल पर भेजे जा रहे रांची टेस्ट के बहिष्कार मैसेज, खालिस्तानी आतंकियों की करतूत"/>

IND Vs ENG Ranchi Test: मोबाइल पर भेजे जा रहे रांची टेस्ट के बहिष्कार मैसेज, खालिस्तानी आतंकियों की करतूत

HIGHLIGHTS

  1. रांची में 23 फरवरी, शुक्रवार से शुरू होना है चौथा टेस्ट
  2. सीरीज में 2-1 से आगे है टीम इंडिया
  3. विरोध कर रहे खालिस्तानी आतंकी, पटना पुलिस कर रही पड़ताल

एजेंसी, रांची (IND vs ENG Ranchi Test)। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथे मुकाबला 23 फरवरी, शुक्रवार से रांची में शुरू हो रहा है। टीम इंडिया अभी 2-1 से आगे है। रोहित शर्मा एंड कंपनी की कोशिश है कि रांची टेस्ट में जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर ली जाए।

इस बीच, रांची टेस्ट को लेकर मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज प्रसारित किए जा रहे हैं। यह खालिस्तान समर्थकों की हरकत है, जो रांची टेस्ट के बहिष्कार की बात कर रहे हैं।
 
naidunia_image
 

रांची टेस्ट का विरोध कर रहे खालिस्तानी आतंकी, पटना पुलिस कर रही पड़ताल

पटना पुलिस के मुताबिक, रांची में 23 फरवरी से होने वाले चौथे भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच को लेकर कुछ देश विरोधी तत्व अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। इस संबंध में लोगों के मोबाइल फोन पर रिकार्डेड काल कर मैच का बहिष्कार करने की अपील भी की जा रही है। ये देश विरोधी तत्व लोगों के बीच इस तरह के संदेश से खाई पैदा करने का भी प्रयास कर रहे हैं।

बुधवार की रात से इस तरह के संदेश भेजे जा रहे हैं। जिसमें भारत-इंग्लैंड मैच का बहिष्कार करने की अपील की जा रही। इसमें यह कहा जा रहा था कि मैच रांची में हो रहा है, यहां की जमीन आदिवासियों की है, जिसे बाहर के लोगों ने हड़प लिया है।

इसके आगे यह अपील कि मैच का बहिष्कार और विरोध करते हुए खालिस्तान का झंडा लहराएं। जिस तरह की भारत विरोधी भाषा का प्रयोग किया गया है, इससे आतंकी संगठन की ओर से की जा रही हरकत भी हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button