Raipur News: दंतेवाड़ा के व्यापारी से लूटी कार, शराब तस्करी करने की थी योजना, पांच आरोपित गिरफ्तार"/>

Raipur News: दंतेवाड़ा के व्यापारी से लूटी कार, शराब तस्करी करने की थी योजना, पांच आरोपित गिरफ्तार

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Raipur Crime राजधानी के निमोरा में कार की लूट की घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस घटना में शामिल कुछ आरोपित पूर्व में भी लूट, चोरी, मारपीट सहित अन्य मामलों में जेल जा चुके हैं। आरोपितों ने कार लूटने के बाद उसी से शराब तस्करी करने की योजना बनाई थी। पुलिस ने चंद्रप्रकाश साहू, भूपेंद्र धीवर, विपिन टंडन, सागर डहरिया और साहिल पात्रे को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से लूट की कार हुंडई वेन्यू को बरामद कर लिया है।

यह है पूरा मामला

राखी थाने में जय नारायण सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह कतियार रास वार्ड नंबर 03 दंतेवाडा में रहते हैं। रविवार की शाम छह बजे अपनी पत्नी के बड़े भाई की कार से धमतरी से रायपुर नेशनल हाईवे रोड से आ रहा था। रात लगभग नौ बजे निमोरा के पास पहुंचा था। इस बीच कार रोक कर किनारे खड़ा किया था। वह गाड़ी के अंदर ही बैठा था, तभी एक व्यक्ति गाड़ी के पास आकर पूछा कि यह रास्ता कहां जाता है। जय ने बताया कि रायपुर की ओर जाता है। इसी दौरान बदमाशों ने गाड़ी की खिड़की से हाथ डालकर चाबी खिचने का प्रयास किया। उसके दूसरे साथी ने रासायनिक पदार्थ स्प्रे आंखों में छिड़क दिया और कार लूटकर फरार हो गए।

दोस्त के फार्म में छिपाकर रखा था कार

पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी। इसी दौरान राखी निवासी चंद्रप्रकाश साहू व नया रायपुर निवासी भूपेंद्र धीवर के बारे में पता चला। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो बताया कि दोनों ने विपिन टंडन, सागर डहरिया एवं साहिल पात्रे के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। कार को दोस्त के फार्म हाउस में छिपाकर रखे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button