Mithun Chakraborty Health Update: मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में सुधार, आईसीयू से बाहर आ चुके हैं एक्टर"/>

Mithun Chakraborty Health Update: मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में सुधार, आईसीयू से बाहर आ चुके हैं एक्टर

HIGHLIGHTS

  1. देबाश्री राॅय ने कहा था कि मैं मिथुन से भी अस्पताल में मिली थी।
  2. मिथुन अब आईसीयू से बाहर हैं और रिकवर हो रहे हैं।
  3. अस्पताल ने भी एक बयान जारी कर मिथुन की हेल्थ अपडेट दी थी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Mithun Chakraborty Health Update: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी। शनिवार 10 फरवरी को सुबह एक्टर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में इमरजेंसी यूनिट में भर्ती किया गया था। शाम को डाॅक्टर्स ने उनका हेल्थ अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि मिथुन को ब्रेन का Ischemic Cerebrovascular Accident (स्ट्रोक) हुआ है। मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस देबाश्री रॉय ने यह बताया कि शनिवार रात उन्होंने अस्पताल में मिथुन दा से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि मिथुन अब आईसीयू से बाहर हैं और रिकवर हो रहे हैं।

देबाश्री ने बताया मिथुन दा का हाल

देबाश्री राॅय ने कहा था कि मैं मिथुन से भी अस्पताल में मिली थी। वे अब बेहतर हैं, उन्हें समय पर अस्पताल ले जाया गया और हां, उनका शुगर लेवल कम हो गया है। वे काफी असहज महसूस कर रहे थे, लेकिन अब वे आईसीयू से बाहर हैं और एक कमरे में आराम कर रहे हैं। वहीं, निर्देशक पथिकृत बसु ने भी अस्पताल में मिथुन से मुलाकात की। उन्होंने बताया, “मैं आपको बता दूं कि मैं अभी अस्पताल से आया हूं। मैं उनसे मिला और वह बेहतर हैं। मिथुन दा ने यह भी कहा कि वह कुछ दिनों के बाद शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। उन्होंने इस बारे में भी बात की कि जब वे सेट पर वापस आएंगे, तो क्या करेंगे।”

naidunia_image

अस्पताल ने भी जारी किया था बयान

बता दें कि शनिवार को अस्पताल ने भी एक बयान जारी कर मिथुन की हेल्थ अपडेट दी थी। अस्पताल ने यह कहा था, “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दाहिनी तरफ ऊपरी हिस्से में कमजोरी की शिकायत के बाद सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था। निचले अंग मस्तिष्क की एमआरआई समेत आवश्यक प्रयोगशाला और रेडियोलॉजी की जांच की गई। उनमें ब्रेन का Ischemic Cerebrovascular Accident (स्ट्रोक) का पता चला है। वे फिलहाल होश में हैं और स्वस्थ हैं। मिथुन चक्रवर्ती की न्यूरो-फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की एक टीम द्वारा निगरानी की जा रही है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button