हाॅट लुक में नजर आईं Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड नाजिला, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो"/>

हाॅट लुक में नजर आईं Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड नाजिला, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

HIGHLIGHTS

  1. नाजिला और मुनव्वर पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
  2. अब नाजिला एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।
  3. नाजिला ने हाॅट बेडरूम में किए गए फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Munawar Faruqui Girlfriend: टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बाॅस 17 इस समय दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी भी अपनी गेम प्लानिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। बिना लड़ाई के शांत अंदाज में गेम खेलना मुनव्वर को काफी अच्छे से आता है। शो में मनारा चोपड़ा के साथ मुनव्वर की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। मुनव्वर जहां शो में अपना धमाल मचा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी सोशल मीडिया पर आग लगा रहा हैं।

फैंस ने की नाजिला की तारीफ

बता दें कि नाजिला और मुनव्वर पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। नाजिला एक मॉडल हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट कर मुनव्वर को सपोर्ट किया था। उसमें उन्होंने कहा था कि टेलीविजन पर दिखने वाली हर चीज सच नहीं होती। इससे लोगों ने यह अंदाजा लगाया था कि नाजिला का इशारा मुनव्वर फारुकी और मनारा की बढ़ती नजदीकियों की ओर है। वहीं, अब नाजिला एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उन्होंने अपने हाॅट एंड बोल्ड अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

शेयर किया हॉट फोटोशूट का वीडियो

नाजिला ने हाॅट बेडरूम में किए गए फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। नाजिला ने इस वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए, इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। नाजिला की बोल्डनेस पर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुनव्वर मनारा को छोड़कर बाहर आजा। देख ये क्या कर रही है।” वहीं, एक और ने कमेंट किया, “मुनव्वर अंदर है, तो आप बाहर पूरा फायदा उठा रही हो।” दरअसल, लाॅकअप शो का विनर बनने के बाद मुनव्वर ने अपना रिलेशन ऑफिशियल कर दिया था। लेकिन कई बार मुनव्वर और नाजिला के ब्रेकअप की खबरें आ चुकी हैं। नाजिला एक मॉडल होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button