Raipur Crime: राजधानी के हाइपर क्लब में चली गोली, पुरानी प्रेमिका को लेकर पार्टी भिड़े दो युवक, गाड़ियों में भी की तोड़फोड़"/>

Raipur Crime: राजधानी के हाइपर क्लब में चली गोली, पुरानी प्रेमिका को लेकर पार्टी भिड़े दो युवक, गाड़ियों में भी की तोड़फोड़

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। राजधानी के वीआइपी रोड स्थित हाइपर क्लब में शनिवार रात चल रही एक पार्टी में जमकर बवाल हो गया। पुराने प्रेम संबंध को लेकर हुए विवाद एक व्यक्ति ने दूसरे पर गोली चला दी। गोली की आवाज के बाद पार्टी में अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना तेलीबांधा क्षेत्र स्थित हाइपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड में रात लगभग 11.30 बजे गुढ़ियारी निवासी विकास अग्रवाल और भाटागांव निवासी रोहित तोमर किसी युवती से पुराने प्रेम संबंध की बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद रोहित ने तैश में आकर विकास अग्रवाल पर हमला करते हुए उसके गाड़ी में तोड़ फोड़ कर हमला कर दिया। वहीं विकास अग्रवाल ने भी रोहित तोमर के ऊपर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर लखन पटले, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन मनोज ध्रुव व सीएसपी क्राईम दिनेश सिन्हा थाना तेलीबांधा और एसीसीयू की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि हाइपर क्लब में श्री नगर गुढ़ियारी निवासी विकास अग्रवाल ने फायरिंग की है। रोहित तोमर नामक व्यक्ति से विवाद में गोली चली है। दोनों ही पक्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button