IND Vs ENG: Shubman Gill ने ऊंगली की चोट पर दिया अपडेट, बताया- अस्पताल में क्या हुआ"/>

IND Vs ENG: Shubman Gill ने ऊंगली की चोट पर दिया अपडेट, बताया- अस्पताल में क्या हुआ

HIGHLIGHTS

  1. शुभमन गिल ने अपनी ऊंगली की चोट के बारे में दी जानकारी
  2. शुभमन गिल को दूसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन लगी थी ऊंगली की चोट
  3. भारत ने दूसरे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड को 106 रन से हराया

खेल डेस्क, इंदौर। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज को विशाखापट्टनम टेस्‍ट के तीसरे दिन दाएं हाथ की ऊंगली पर चोट लगी थी। उन्होंने इसके बारे में अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि वह कुछ ही दिनों बाद बिल्कुल ठीक हो जाएंगे। इसमें परेशान होने वाली कोई बात नहीं है। उनको ऊंगली में चोट लगने के बाद ही अस्पताल ले गए थे।

सोमवार को टेस्ट मैच के चौथे दिन गिल ने बिल्कुल भी फिल्डिंग नहीं की थी। उनकी जगह सरफराज खान ही पूरे दिन मैदान पर फिल्डिंग करते रहे। गिल ने बताया कि चोट के बाद उनको अस्पताल ले गए थे। डॉक्टरों की टीम ने उनका वहां स्कैन किया था।

मैं जल्द हो जाऊंगा ठीक- शुभमन गिल

शुभमन गिल ने प्रसारणकर्ता चैनल से बातचीत में कहा कि कल मेरी ऊंगली में जैसे ही चोट लगी। मुझे तुरंत अस्पताल ले गए थे। वहां मेरी ऊंगली का स्कैन हुआ था, जिससे पता लगाया जा सके कि सूजन कितनी बड़ी है। मैं फिर भी आपको बता सकता हूं कि मैं जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाऊंगा।

शुभमन गिल को था पापा से डांट का डर

शुभमन गिल ने कहा कि मैं अपनी इस पारी से काफी खुश हूं, लेकिन फिर भी काफी कुछ छोड़ दिया। मुझे यह पता ही नहीं चला कि बॉल मेरे पैड को छूते हुए निकल गई है। मैं और ज्यादा समय तक टिकने की सोच रहा था, क्योंकि यह बल्लेबाजी के काफी अच्छी पिच है।

गिल ने आगे कहा कि मेरे आउट होने पर पापा काफी ज्यादा गुस्सा करेंगे। मेरे यह शॉट खेलने पर उनसे डांट जरूर पड़ेगी। मैं होटल जब वापस जाऊंगा, तो मुझे पता चल जाएगा। गिल जब यह बता रहे थे, तब वह हंस रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button