Lok Sabha Election 2024: ‘वाराणसी में BJP को हराकर दिखाएं’, ममता के तंज पर जयराम रमेश ने दी ये नसीहत"/>

Lok Sabha Election 2024: ‘वाराणसी में BJP को हराकर दिखाएं’, ममता के तंज पर जयराम रमेश ने दी ये नसीहत

HIGHLIGHTS

  1. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है।
  2. ममता ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी को एक भी सीट नहीं देगी।
  3. ममता ने कहा कि हमने कांग्रेस पार्टी को मालदा में दो सीटों का प्रस्ताव दिया था।

एएनआई, नई दिल्ली। I.N.D.I.A. गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर तमाम दलों के बीच लगातार खींचतान जारी है। कांग्रेस नेताओं और टीएमसी के बीच वाकयुद्ध लगातार जारी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ओर से कांग्रेस पर किए तंज के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने भी पलटवार किया है। जयराम रमेश ने ममता बनर्जी को नसीहत देते हुए झारखंड के पाकुड़ में कहा कि ममता बनर्जी के मन में कोई संदेह नहीं होना चाहिए। 11 दिन भारत जोड़ो न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में रहेगी।

I.N.D.I.A. गठबंधन विधानसभा के लिए नहीं

जयराम रमेश ने कहा कि ममता बनर्जी ने कांग्रेस पार्टी के बारे में बहुत सारी बातें कही हैं। मैं ममता जी से सिर्फ यही कहूंगा कि वे बार-बार कह रही हैं कि वे INDIA गठबंधन का हिस्सा हैं। हमारा एक ही निशाना होना चाहिए। हम लोग भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। ममता जी को याद रखना चाहिए कि I.N.D.I.A. गठबंधन राष्ट्रीय स्तर के लिए है, विधानसभा स्तर के चुनाव के लिए नहीं है।

सीट विवाद पर ममता ने कांग्रेस को ऐसे घेरा

पश्चिम बंगाल में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान के बीच बीते दिनों ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर आप में दम है तो वाराणसी में भाजपा को हराकर दिखाएं। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है। ममता ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी को एक भी सीट नहीं देगी। ममता ने कहा कि हमने कांग्रेस पार्टी को मालदा में दो सीटों का प्रस्ताव दिया था, लेकिन वे उस पर सहमत नहीं हुए। ऐसे में अब हम राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button