जब Poonam Pandey ने अपनी लाइफ को लेकर कही थी ये बड़ी बात, वायरल हुआ एक्ट्रेस का पुराना बयान"/>

जब Poonam Pandey ने अपनी लाइफ को लेकर कही थी ये बड़ी बात, वायरल हुआ एक्ट्रेस का पुराना बयान

HIGHLIGHTS

  1. शो लाॅक अप से पूनम का एक पुराना स्टेटमेंट वायरल हो रहा है।
  2. उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की थीं।
  3. उन्होंने बताया था कि महिलाओं के द्वारा उन्हें कितना ज्यादा ट्रोल किया जाता रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Poonam Pandey: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। शुक्रवार को इस खबर को लेकर दिनभर सनसनी फैली रही। दरअसल, पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की जानकारी शेयर की गई थी। उस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी शॉक्ड थे। वहीं, अब पूनम का एक पुराना स्टेटमेंट काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी बातें लाॅक अप शो में शेयर की थीं। बता दें कि एक्ट्रेस की मौत की खबर उनके मैनेजर ने शेयर की थी।

naidunia_image

लॉक अप में छलका पूनम का दर्द

पूनम पांडे की मौत की खबर ने इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है। बॉलीवुड के गलियारों में यह खबर आग की तरह फैल गई। पूनम को लेकर कई सेलिब्रिटीज ने बयान दिए हैं। कंगना रनोट के शो लाॅक अप से पूनम का एक पुराना स्टेटमेंट वायरल हो रहा है। उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया था कि महिलाओं के द्वारा उन्हें कितना ज्यादा ट्रोल किया जाता रहा है। भारतीय नारी टाइप न होने के लिए उन्हें काफी जज किया गया है। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे ज्यादातर महिलाओं ने जज किया है, मर्दों ने नहीं। ये सब इसलिए क्योंकि मैं भारतीय नारी टाइप नहीं हूं।”

naidunia_image

“मैं किसी की बीवी या बहू नहीं हूं”

“मैं इंडियन कल्चर के हिसाब से चीजें नहीं करती हूं। मुझे एलियन की तरह ट्रीट किया जाता है। पूनम पांडे का नाम सुनते ही लोग अजीब तरह से रिएक्ट करते हैं।” पूनम का कहना था कि उन्हें ये सब सुनकर बुरा लगता है क्योंकि वो किसी की बीवी या बहू नहीं हैं, लेकिन किसी की बेटी जरूर है। पास्ट में उन्होंने कुछ चीजें की हुई हैं, जिसके लिए उन्हें पूरी तरह से नकार दिया जाता है। बता दें कि साल 2022 में पूनम ने लाॅक अप शो में हिस्सा लिया था। इस शो में उन्होंने ये सब बातें को कंटेस्टेंट सारा खान के साथ शेयर की थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button