IND Vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टीम का ऐलान, रोहित होंगे T-20 सीरीज में कप्तान, इस बड़े खिलाड़ी को नहीं मिला मौका"/>

IND Vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टीम का ऐलान, रोहित होंगे T-20 सीरीज में कप्तान, इस बड़े खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

बीसीसीआई ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम का अनाउंसमेंट कर दिया है। टी-20 सीरीज की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। बीसीसीआई ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम का अनाउंसमेंट कर दिया है। टी-20 सीरीज की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली भी अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे।

 

ये खिलाड़ी खेलेंगे अफगानिस्तान के खिलाफ

 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, (विकेटकीपर), संजू सेमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि विश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार

 

लंबे समय बाद टी-20 में नजर आएंगे कोहली

 

अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया 11 जनवरी को उतरेगी। टी-20 की यह सीरीज तीन मैचों की है। बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी है। विराट कोहली भी काफी समय बाद टी-20 फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आएंगे। शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल को टीम में जगह दी गई है। वहीं ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़ को टीम से बाहर रखा गया है।

 

 

इन सीनियर खिलाड़ियों को मिला आराम

 

अफगानिस्तान के खिलाफ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज नहीं दिखेंगे। दोनों की जोड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के लिए काफी असरदार रही थी। उन्हें इस सीरीज में आराम दिया गया है। टीम इंडिया का तेज गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह नेतृत्व करेंगे। वहीं आवेश खान और मुकेश कुमार उनका साथ देते हुए नजर आएंगे। रविंद्र जडेजा को आराम देकर टीम में अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया गया है। स्पिन में रवि बिश्नोई कमाल दिखाते हुए नजर आएंगे।

 

 

इन खिलाड़ियों को मिला मौका

 

टी-20 सीरीज में युवा बल्लेबाज शिवम दुबे को भी शामिल किया गया है। शिवम के अलावा ताबड़तोड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा भी टीम इंडिया में जगह पाने में कामयाब हो गए हैं। संजू सैमसन अफगानिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते दिखेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button