CG Corona Update: छत्‍तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, 24 घंटे में 27 नए मामले, रायगढ़ में सबसे ज्‍यादा केस"/>

CG Corona Update: छत्‍तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, 24 घंटे में 27 नए मामले, रायगढ़ में सबसे ज्‍यादा केस

रायपुर। CG Corona Update: छत्‍तीसगढ़ में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक मंगलवार को नौ जिलों में कोरोना के 27 मरीज मिले। सबसे ज्यादा रायगढ़ में 9 मरीज मिले हैं। दुर्ग में 5 और रायपुर में 4 केस सामने आए हैं। इसके अलावा कोरिया, बस्तर, बेमेतरा, बालोद और कोरिया टिकट में दो-दो संक्रमित मरीज मिले हैं। इसी के साथ छत्‍तीसगढ़ में कुल एक्टिव केस की संख्‍या 107 हो गई है।

27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की आज पहचान हुई।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में 4642 सैंपलों की जांच हुई, जिसमें 27 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। आंकड़ों के अनुसार रायगढ़ में सबसे ज्‍यादा नौ कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी के साथ रायगढ़ में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या 39 हो गई है। इसके बाद रायपुर और दुर्ग जिले में 20-20 संक्रमित मरीज मिले हैं।

इधर, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का कहना है कि सभी मरीजों की स्थिति सामान्‍य है। ज्‍यादातर मरीजों का घर पर इलाज किया जा रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम लगातार मरीजों की मानिटरिंग कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button