Raipur: मवेशी तस्करी की आशंका पर तीन की पिटाई और मौत के मामले दूसरा आरोपित गिरफ्तार"/>

Raipur: मवेशी तस्करी की आशंका पर तीन की पिटाई और मौत के मामले दूसरा आरोपित गिरफ्तार

मवेशी तस्करी की आशंका पर कुछ लोगों बाइक और कार से ट्रक का पीछा किया इसके बाद मारपीट की गई। इस घटना में चांद मिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गुडडू खान और सद्दाम खान को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए ही एसआईटी का गठन किया गया था।

HIGHLIGHTS

  1. ट्रक आरंग रोड तरफ रांग साइड से जा रहा था।
  2. उसी दौरान मारपीट की यह घटना हुई थी।
  3. उपचार के घायलों की मौत हो गई थी।

 रायपुर। आरंग क्षेत्र में बीते दिनों मवेशी तस्करी की आशंका पर ट्रक ड्राइवर सहित तीन लोगों की गैर-इरादतन हत्या के मामले में फरार दूसरे आरोपित राजा अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित को लगातार रिश्तेदारों के यहां फरारी काट रहा था।

एसआईटी की टीम ने रविवार को छत्तीसगढ़ और देवरी से गिरफ्तार किया गया है। राजा महासमुंद छलप पटेवा का रहने वाला है। अन्य फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

आरंग थाना पुलिस के मुताबिक सात जून की आधी रात में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गंगो थानाक्षेत्र के ग्राम लखनौती निवासी चांद मिया (23) अपने साथी सद्दाम खान और गुड्डू खान के साथ ट्रक में मवेशी भरकर महासमुंद से आरंग रोड तरफ रांग साइड से जा रहा था। उसी दौरान मारपीट की यह घटना हुई थी।

बाद में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कीर्तन राठौर के नेतृत्व में 14 सदस्यीय विशेष टीम का गठन भी किया गया।

टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी लेने के साथ ही तकनीकी विश्लेषणों व अन्य माध्यमों से अज्ञात आरोपितों की तलाश शुरू की, जिसमें बैजनाथपारा, आर्य समाज मंदिर के पास रहने वाले हर्ष मिश्रा (23) को शनिवार महिला मित्र के बोरसी स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

राजा अग्रवाल लगातार फरार चल रहा था। टीम को सूचना मिली की वह देवरी में रेश्तेदार के घर छिपा हुआ है। तब टीम ने रेड कार्रवाई कर गिरफ्तार किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button