साउथ, बालीवुड और छत्तीसगढ़ी का मिश्रण है फिल्म रक्षणम, डिप्‍टी CM की मौजूदगी में ट्रेलर लांच, जानिए रिलीज डेट"/>

साउथ, बालीवुड और छत्तीसगढ़ी का मिश्रण है फिल्म रक्षणम, डिप्‍टी CM की मौजूदगी में ट्रेलर लांच, जानिए रिलीज डेट

HIGHLIGHTS

  1. हिदीं फिल्म रक्षणम का ट्रेलर लांच, मन कुरैशी मुख्य भूमिका में आएंगे नजरl
  2. उप मुख्यमंत्री अरुण साव विधायक धरमलाल कौशिक और विधायक अनुज शर्मा रहे उपस्थितl

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बनी हिंदी फिल्म रक्षणम् का ट्रेलर लांच हुआ। उपमुख्यमंत्री अरुण साव, विधायक धरमलाल कौशिक और विधायक अनुज शर्मा की उपस्थिति में वीआइपी चौक स्थित होटल बेबीलान कैपिटल में फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ। फिल्म के डायरेक्टर देसू विवेक नारायणा ने बताया कि छत्तीसगढ़ में बनने वाले फिल्मों में नया प्रयोग करते हुए यह फिल्म बनाई गई है।

फिल्म हिंदी में है, लेकिन शूटिंग छत्तीसगढ़ में हुई है और टेक्निकल टीम में साउथ और बालीवुड फिल्मों में काम करने वाले कलाकार भी जुड़े हैं। यानी यह फिल्म छत्तीसगढ़ी, हिंदी और साउथ फिल्मों का मिश्रण होगी। इस दौरान फिल्म के मुख्य कलाकार मन कुरैशी भी उपस्थित थे।

प्रोड्यूसर फिल्म के पिता और निर्देशक मां की तरह: अनुज शर्मा

जाने-माने अभिनेता और विधायक अनुज शर्मा ने फिल्म निर्माताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह नया प्रयोग जरूर सफल होगा। फिल्म की भाषा हिंदी होने के कारण देशभर के लोग फिल्म को देख सकेंगे।

विधायक शर्मा ने फिल्मों से सभी को अवगत कराते हुए कहा कि प्रोड्यूसर फिल्म के पिता समान और निर्देशक मां की तरह होते हैं। संस्कार देने का काम मां यानी निर्देशक का होता है। तीन घंटे की फिल्म के लिए न जाने कितने लोगों की कड़ी मेहनत होती है।

फिल्ममेकर में वह कला होती है, जो लोगों को हंसा भी सकती है और रुला भी सकती है। विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि वसंत पंचमी के अवसर पर फिल्म का ट्रेलर लांच किया जा रहा है। यह फिल्म दर्शकों के बीच अलग छाप छोड़ेगी। इस दौरान निर्देशक सतीश जैन, मोहन सुंदरानी सहित फिल्म और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button