Raipur News: अपराध पर नकेल कसने पुलिस ने अभियान चलाकर 243 आरोपितों को भेजा जेल"/>

Raipur News: अपराध पर नकेल कसने पुलिस ने अभियान चलाकर 243 आरोपितों को भेजा जेल

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अपराध पर अंकुश लगाने के लिए रायपुर पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया। गुंडा, बदमाश, निगरानी बदमाश, संदिग्ध व्यक्ति, असमाजिक तत्वों के अलावा अड्डेबाजों पर कार्रवाई की गई। प्रतिबंधात्मक धाराओं सहित अन्य अपराधों के कुल 243 आरोपितों के विरूद्ध कार्रवाई कर जेल भेजा गया। होटल, ढाबा और अन्य दुकानों को निर्धारित समयावधि में बंद कराया गया।

अभियान कार्रवाई के दौरान मंगलवार को 10 आरोपितों के विरूद्ध आबकारी एक्ट, 12 पर आर्म्स एक्ट, चार आरोपितों के विरूद्ध जुआ एक्ट और 183 आरोपितों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई। इसके अलावा विभिन्न अपराधों के 16 स्थायी वारंट और 18 गिरफ्तारी वारंट की तामिली की गई।

आरोपितों पर कसी जा रही नकेल

इसके साथ ही रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों व थाना प्रभारियों सहित, क्राइम टीम, पेट्रोलिंग (सीपीपी) व 112 की टीमों द्वारा थाना क्षेत्रो में पेट्रोलिंग कर भीड़-भाड़ वाले स्थान, सार्वजनिक स्थान/सूनसान स्थान में जमवाड़ा लगाकर नशा करने वालों, गुटबाजी/अड्डेबाजी करने वालों, संदिग्ध व्यक्तियों, असमाजिक तत्वों, संदिग्ध व्यक्तियों के वाहनों की डिक्की, धारदार/बटनदार चाकू रखकर घूमने वालों पर कार्रवाई की गई।

 

वहीं आम स्थानों पर शराब पीने, शराब पीने के लिए स्थान उपलब्ध कराने, सार्वजनिक मैदान, पार्क, चौक-चौराहों एवं सार्वजनिक स्थान पर चार पहिया वाहन के अंदर बैठकर शराब पीने वालों की चेकिंग करने के साथ ही बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, रेलवे ट्रैक के आसपास, होटल, लाज एवं ढाबों की भी चेकिंग की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button