Mitchell Marsh: वर्ल्ड कप ट्रॉफी के अपमान पर पहली बार बोले मिशेल मार्श, जानिए क्या कहा सफाई में"/> Mitchell Marsh: वर्ल्ड कप ट्रॉफी के अपमान पर पहली बार बोले मिशेल मार्श, जानिए क्या कहा सफाई में"/>

Mitchell Marsh: वर्ल्ड कप ट्रॉफी के अपमान पर पहली बार बोले मिशेल मार्श, जानिए क्या कहा सफाई में

एजेंसी, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श को उस समय आलोचना का शिकार होना पड़ा था, जब विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखे हुए उनका फोटो वायरल हुआ था। ताजा खबर यह है कि मिशेल मार्श ने इस मामले में पहली बार अपनी सफाई दी है।

मेरा मकसद अपमान करना नहीं: मिशेल मार्श

ऑलराउंडर ने कहा कि इस पोज से उनका इरादा किसी का अनादर करने का नहीं था। बता दें, 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए विश्वकप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को छह विकेट से हराया दिया था।

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के जश्न की तस्वीरें वायरल हो गईं, जिनमें से एक फोटो में मिशेल मार्श पैरों के नीचे ट्रॉफी लेकर जश्न मना रहे थे। इस तस्वीर पर भारतीय फैन्स ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी।

‘स्पष्ट रूप से उस तस्वीर में कोई अनादर नहीं था। मैंने इस पर बहुत अधिक विचार नहीं किया है, मैंने सोशल मीडिया पर बहुत कुछ नहीं देखा। फिर मुझे किसी ने बताया कि वह फोटो वायरल हो गई है, लेकिन इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है, जैसा कहा जा रहा है। – मिशेल मार्श, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर

 

मिशेल मार्श विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के सफल खिलाड़ियों में से एक थे। उन्होंने 10 मैचों में 49 की औसत और 107.56 के स्ट्राइक रेट से 441 रन बनाए थे, जिसमें दो शतक और एक अर्धशतक शामिल था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button