Ind VS Aus T20 4th Match: रायपुर पहुंचे भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, इंडिया-इंडिया के नारों से गूंजा एयरपोर्ट, एक को होगा मुकाबला"/>

Ind VS Aus T20 4th Match: रायपुर पहुंचे भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, इंडिया-इंडिया के नारों से गूंजा एयरपोर्ट, एक को होगा मुकाबला

HIGHLIGHTS

  1. 1 दिसंबर को रायपुर में खेला जाएगा भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चौथा टी-20 मैच
  2. शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 65 हजार है दर्शक क्षमता
  3. मैच के दौरान स्‍टेडियम के बाहर एक हजार जवानों की रहेगी तैनाती

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बुधवार शाम को रायपुर पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट इंडिया…इंडिया…इंडिया के नारों से गूंज उठा। भारतीय टीम यहां जीतकर सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने के लिए फ्लाइट के समय से चार घंटे पहले ही एयरपोर्ट पर खेल प्रेमियों और उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी थी।

कप्तान सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में भारतीय टीम के खिलाड़ी एक-एक करके बाहर निकले। इसके बाद सपोर्टिंग स्टाफ बाहर आया। इस दौरान लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। लोगों ने छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया के नारे लगाए। खिलाड़ियों ने भी हाथ उठाकर अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। टीम इंडिया के बाद आस्ट्रेलिया की टीम बाहर निकली। भीड़ ने विदेशी खिलाड़ियों का भी ताली बजाकर छत्तीसगढ़ की धरा पर स्वागत किया।
 
पोस्टर और स्कैच लेकर पहुंचे समर्थक

भारत के खिलाडि़यों के फैंस की दीवानगी भारत में ही नहीं, पूरे विश्व में देखने को मिलती है। रायपुर एयरपोर्ट पर में फैंस खिलाडि़यों का पोस्टर लेकर पहुंचे थे। यहां उनका स्वागत किया।

इस रास्ते से स्टेडियम जाएंगे खिलाड़ी

दोनों ही टीम के खिलाड़ियों को होटल कोर्टयार्ड मैरिएट से स्टेडियम तक लाने व ले जाने के लिए रोड मैप तैयार किया गया है। उन्हें होटल कोर्टयार्ड मैरिएट से नवा रायपुर प्रवेश मार्ग सेरीखेड़ी ओवरब्रिज होते हुए स्टेडियम टर्निंग से छोटा गोल चौक कयाबांधा टर्निंग से कोटरा भांठा चौक ग्राम सेंध चौक से होते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम ले जाया जाएगा।

दोनों ही टीमें करेंगी अभ्यास

भारतीय और आस्ट्रेलिया की टीमें गुरुवार को अभ्यास करेंगी। दोपहर 12 बजे से आस्ट्रेलिया की टीम अभ्यास करने पहुंचेगी। वहीं भारतीय टीम शाम चार बजे अभ्यास के लिए जाएगी। जिसके बाद दोनों ही टीमें शुक्रवार को आमने-सामने होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button