Telangana Election 2023: आदिलाबाद में हुए रोड शो में शामिल हुए सीएम भूपेश, कहा- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बहुमत"/>

Telangana Election 2023: आदिलाबाद में हुए रोड शो में शामिल हुए सीएम भूपेश, कहा- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बहुमत

HIGHLIGHTS

  1. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए दावा किया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस तीन-चौथाई बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी।
  2. बघेल ने तेलंगाना के करीमनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की दी हुईं सभी गारंटी पूरी की गई हैं।
  3. निजामाबाद ने भी केसीआर की विदाई सुनिश्चित कर दी है।
रायपुर(राज्य ब्यूरो)।Telangana Election 2023: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। वह यहां रोड शो में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने कहा कि रोड शो के दौरान मिल रहे जनसमर्थन को देखकर यह सुनिश्चित हो गया है कि तेलंगाना में आने वाले परिणाम चौकाने वाले होंगे। तेलंगाना की जनता अब कांग्रेस को चुन चुकी है।
 
उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए दावा किया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस तीन-चौथाई बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी। बघेल ने तेलंगाना के करीमनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की दी हुईं सभी गारंटी पूरी की गई हैं। अब राज्य में एक बार फिर से तीन-चौथाई बहुमत के साथ हम सरकार बनाएंगे। छत्तीसगढ़ में हमने सभी गारंटी पूरी कीं। उन्होंने कहा कि आपने केसीआर को बहुत देख लिया। उन पर विश्वास करें जिन्होंने तेलंगाना राज्य बनाया। आप कांग्रेस को विजयी बनाएं। आप खुद को मजबूत महसूस करेंगे।
 
मुख्यमंत्री भूपेश ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर लिखा कि अब निजामाबाद ने भी केसीआर की विदाई सुनिश्चित कर दी है। कांग्रेस की गारंटी ही जनता का भरोसा बन चुकी है। छत्तीसगढ़ में जो 2018 में हुआ, वैसा ही तेलंगाना में होने जा रहा है। परिवर्तन और भ्रष्टाचार का अंत निश्चित है।

प्रदेश में कांग्रेस का इतना लक्ष्य:

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने इस बार 75 विधानसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। छत्तीसगढ़ में विधानसभा की 90 सीटें हैं। यहां किसी भी पार्टी को बहुमत के लिए 46 सीटों की जरूरत होती है। तीन दिसंबर को परिणाम आएंगे।

ईडी-आइटी की धमकी के चलते चुनाव में शिकायत पर कार्रवाई नहीं

तेलंगाना दौरे से लौटे मुख्यमंत्री बघेल ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के कर्मचारियों को ट्रेनिंग देने वाले बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (आइटी) की वजह से सभी कर्मचारी पहले से ही दबाव में है। भाजपा अब जबरदस्ती क्यों नौटंकी कर रही है।
 
हमने चुनाव के दौरान देखा है कि सामग्री बांटे जाने की शिकायत के बावजूद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। सभी को धमकी दी गई है कि देख लो ईडी और आइटी तुम्हारे यहां भी आ सकती है। पीएम मोदी के राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर सीएम बघेल ने कहा कि जब आप दूसरों को मूर्खों का सरदार बोलते हैं तब आपको बुरा नहीं लगता। जो आप दूसरों को दे रहे हैं, आपको वही मिलेगा। लौट कर जब बात आई तब बुरा मान गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button