IPL 2024: हार्दिक पंड्या का मुंबई इंडियंस में जाना तय! ये तीन खिलाड़ी हो सकते हैं गुजरात टाइटंस के अगले कप्तान"/>

IPL 2024: हार्दिक पंड्या का मुंबई इंडियंस में जाना तय! ये तीन खिलाड़ी हो सकते हैं गुजरात टाइटंस के अगले कप्तान

खेल डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2024, Hardik Pandya: आईपीएल 2024 की तैयारी शुरू हो गई है। अगले महीने दुबई में ऑक्शन होगा। इससे पहले खिलाड़ियों का ट्रेड हो रहा है। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में वापसी की खबरों से बाजार गर्म है। हार्दिक ने अपनी कप्तानी में गुजरात को पहली बार चैंपियन और 2023 में फाइनल तक पहुंचाया था। अगर पंड्या अपनी पुरानी टीम में वापसी करते हैं तो GT को नया कप्तान मिलेगा। हार्दिक पंड्या की जगह कौन गुजरात टाइटंस का अगला कप्तान होगा। इसकी चर्चा जोरों पर है। हार्दिक की जगह लेने के लिए तीन खिलाड़ियों के बीच रेस है।

शुभमन गिल

हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में जाने से शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के नए कप्तान बन सकते हैं। शुभमन मैनेजमेंट की पहली पसंद होंगे। वो अभी युवा है और लंबे समय तक टीम की कमान सकते हैं। गुजरात टाइटंस के लिए गिल लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने IPL 2023 में 890 रन बनाए थे।

राशिद खान

राशिद खान के पास अफगानिस्तान टीम की कप्तानी का अनुभव है। उनके नाम पर गुजरात टाइटंस विचार कर सकती है। राशिद आईपीएल में अब तक 109 मैच खुल चुके हैं। जिसमें 6.67 की इकॉनमी से 139 विकेट लिए है। आईपीएल 2023 में उन्होंने 17 मैचों में 27 विकेट झटके थे। वहीं, एक अर्धशतक जड़ा था।

केन विलियमसन

केन विलियमसन के नाम पर भी गुजरात टाइटंस विचार कर सकती है। उनके पास सनराइजर्स हैदराबाद और न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी का अनुभव है। केन आईपीएल में अब तक 77 मैच खेल चुके हैं। जिसमें 2101 रन और 18 अर्धशतक जड़ चुके है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button