Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन ने अपने स्पेशल वन के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर की फोटोज"/> Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन ने अपने स्पेशल वन के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर की फोटोज"/>

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन ने अपने स्पेशल वन के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर की फोटोज

HIGHLIGHTS

  1. कार्तिक ने अपने बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  2. वहीं, उनके साथ उनका पेट डॉग कटोरी भी बैठा हुआ है।
  3. बर्थडे पर धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से एक बेहद ही खास तोहफा मिला है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन आज यानी 22 दिसंबर को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी एक्टर को भर-भरकर बधाईयां दे रहे हैं। कार्तिक ने अपना बर्थडे सेलिब्रेशन काफी प्राइवेट रखा। उन्होंने रात को अपने घर पर ही केक काटा। इस दौरान उनके साथ उनका कटोरी भी मौजूद रहा। कार्तिक ने अपने बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन फोटोज में कार्तिक कैंडल फूंकने से पहले विश मांगते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनके साथ उनका पेट डॉग कटोरी भी बैठा हुआ है।

कार्तिक ने ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

कार्तिक ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, सभी चीजों के लिए शुक्रगुजार हूं। बता दें कि कार्तिक आर्यन को अपने बर्थडे पर धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से एक बेहद ही खास तोहफा मिला है। प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कार्तिक के साथ एक नई फिल्म का एलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील कर दी है। कार्तिक ने भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खुशी जताई है।

धर्मा प्रोडक्शन ने दिया बड़ा गिफ्ट

धर्मा प्रोडक्शन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “लाइट्स, कैमरा और सरप्राइज। हम एक नई कहानी की घोषणा करने के लिए एक्साइटेड हैं, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस और बालाजी टेलीफिल्म्स का साथ मिल गया है।” संदीप मोदी की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का अभी टाइटल तय नहीं किया गया है। यह फिल्म 15 अगस्त 2025 को रिलीज होगी। धर्मा प्रोडक्शंस और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस फिल्म को हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शोभा कपूर, एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

कार्तिक ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “हमारे गौरवशाली भारतीय इतिहास का शौर्य और बलिदान से भरा कभी न भूलने वाला चैप्टर अब मेरे जीवन का हिस्सा बनने जा रहा है। ये विषय मेरे दिल के करीब है। बेहद प्रतिभाशाली संदीप और पावर हाउस करण जौहर और एकता कपूर के साथ एक नया सफर शुरू करने पर एक्साइटेड हूं और बेहद गर्व महसूस कर रहा हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button