Hardik Pandya Girlfriend: जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या? नताशा से अलग होने के बाद वायरल हुई तस्वीरें

हार्दिक पांड्या पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले पत्नी नताशा स्टैनकोविक से तलाक, फिर अनन्या पांडे को डेट करने की खबरें और अब कहा जा रहा है कि हार्दिक, जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। वे एक ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी हैं।

HIGHLIGHTS

  1. साथ छुट्टियां मना रहे हैं हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया।
  2. हार्दिक अपने इंस्टा से डेटिंग की अफवाहों को हवा दे रहे हैं।
  3. वायरल हो रही तस्वीरों, वीडियो की वजह से दोनों चर्चा में हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Hardik Pandya Dating Jasmin Walia : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद उनका नाम अब किसी और के साथ जुड़ रहा है। बताया जा रहा है कि ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया और हार्दिक पांड्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक महीने पहले ही हार्दिक और नताशा ने एक-दूसरे से अलग होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी।

naidunia_image

वहीं, अब फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स कुछ फोटोज देख ये अंदाजा लगा रहे हैं कि हार्दिक और नताशा ग्रीस में इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों की कुछ एक जैसी तस्वीरें इस बात की गवाह है कि शायद दोनों डेटिंग कर रहे हैं और एक ही जगह पर हैं।

naidunia_image

जैस्मिन और हार्दिक की डेटिंग अफवाहें

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की डेटिंग को लेकर अफवाहें तब शुरू हुई, जब दोनों ने एक ही पूल के पास खड़े होकर कुछ तस्वीरें क्लिक की। जैस्मीन ने ब्लू कलर की बिकिनी ने काफी हाॅट फोटो शेयर की और हार्दिक ने नीली शर्ट के साथ उसी पूल से एक फोटो शेयर की।

naidunia_image

जैस्मीन ने अपने लुक को स्ट्रॉ हैट और ओवरसाइज्ड सनग्लासेस के साथ पूरा किया। यह फोटोज फुल वेकेशन वाइब्स दे रही हैं। इसके कुछ देर बाद ही हार्दिक ने भी उसी पुल के पास से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे भी सनग्लासेस पहने नजर आ रहे थे।

naidunia_image

ग्रीस से शेयर की वेकेशन फोटोज

  • हार्दिक और जैस्मिन की सेम बैकग्राउंड के साथ फोटोज काफी कुछ कह रही हैं। हर किसी के मन में हार्दिक की डेटिंग लाइफ को लेकर सवाल उठ रहे हैं।
  • इतना ही नहीं, जैस्मिन ने हार्दिक के इस वीडियो को लाइक भी किया है, जिससे लोगों का यह अंदाजा और भी पक्का हो गया है।
  • हालांकि, हार्दिक ने अभी तक जैस्मिन की बिकिनी फोटोज पर कोई रिएक्शन नहीं दिए हैं। लेकिन उन्होंने पहले की तस्वीरें जरूर लाइक की हैं।
  • बता दें कि जैस्मीन वालिया ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी हैं, जिनकी म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह चर्चा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button