रियलिटी शोज में क्यों नहीं काम करतीं प्रणाली राठौड़? अक्षरा ने बताई वजह

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा, यानि प्रणाली राठौड़ की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है, लेकिन वह अभी तक ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे टीवी शोज में नजर नहीं आई हैं। एक इंटरव्यू में प्रणाली राठौड़ ने बताया कि क्या वजह है कि वह रियलिटी शोज में अभी तक नजर नहीं आई हैं। बता दें कि टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और यह शो अभी टीआरपी के मामले में दूसरे पायदान पर रहता है।

प्रणाली के टीवी और वेब सीरीज के प्रोजेक्ट्स
प्रणाली राठौड़ ‘जात ना पूछो प्रेम की’, ‘बैरिस्टर बाबू’ और ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वेब सीरीज की बात करें तो Chutzpah नाम के टीवी शो के जरिए प्रणाली ने OTT पर अपनी शुरुआत की थी। इस शो में वह ऋचा का किरदार निभाती नजर आई थीं। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा का किरदार दर्शकों को इतना पसंद है कि प्रणाली को इसके लिए कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं।

अभी YRKKH को लेकर काफी बिजी हैं प्रणाली
प्रणाली रियलिटी शोज में क्यों नजर नहीं आतीं इस बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने बताया, “अभी मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर रही हूं और मैं इसी में बहुत बिजी हूं। मेरे पास रियलिटी शोज के लिए वक्त नहीं है और इसीलिए मैंने ऑफर्स रिजेक्ट कर दिए हैं।” इस बात में कोई शक नहीं कि रियलिटी शोज में प्रणाली की एक अलग ही साइड देखने को मिलेगी, लेकिन अभी वह अपने वर्तमान प्रोजेक्ट पर ही फोकस करना चाहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button