Raipur Crime News : शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, अपनी ही कंपनी के कर्मचारी की कर दी हत्या, तीन गिरफ्तार"/>

Raipur Crime News : शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, अपनी ही कंपनी के कर्मचारी की कर दी हत्या, तीन गिरफ्तार

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। दो माह पूर्व मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारी के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। प्रकरण में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक, मुंशी और मृतक के रूम पार्टनर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों ने हत्या कर शव को डबरी तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने आरएसजी यदु ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक संतोष कुमार यदु, दयाराम यादव और आनंद मौर्या को हत्या के केस में गिरफ्तार किया है।

दरअसल 11 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम नकटा कुर्मी डबरी तालाब में अज्ञात व्यक्ति का शव पानी में तैर रहा है। इसके बाद थाना मंदिर हसौद की टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर मर्ग कायम कर पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस द्वारा मृतक की पहचान रामनारायण मौर्या (19) निवासी सिंगरौली मध्यप्रदेश के रूप में की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा मृतक के स्वजन सहित आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक रामनारायण मौर्या ग्राम नकटा मंदिर हसौद स्थित आरएसजी यदु ट्रांसपोर्ट कंपनी में हेल्पर का काम करता था। इसके बाद टीम के सदस्यों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी में जाकर मालिक संतोष कुमार यदु सहित अन्य कर्मचारियों से कड़ाई से पूछताछ की।
इस पर आरोपितों ने बताया कि घटना तिथि को मृतक सहित तीनों ट्रांसपोर्ट कंपनी के कमरे में शराब पी रहे थे, इसी दौरान किसी बात को लेकर मृतक का संतोष कुमार यदु, दयाराम यादव एवं आनंद मौर्या के साथ विवाद हो गया। जिस पर तीनों रामनारायण मौर्या के साथ हाथ मुक्का व जूते सहित छोटे गैस सिलेंडर से मारपीट कर उसकी गला-दबाकर हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया।

दूसरे मामले में लूट के इरादे से ड्राइवर की हत्या

खरोरा इलाके के सारागांव के पास ट्रक ड्राइवर परमेश्वर यादव की हत्या के दो आरोपितों को पुलिस ने दबोच लिया है। वहीं दो आरोपित फरार हैं। लूट के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। पूरे मामले का राजफाश पुलिस मंगलवार को करेगी। जानकारी के अनुसार मृतक परमेश्वर सिलतरा से ट्रक में 300 यूरिया बाल्टी लोड करके बलौदाबाजार के लिए निकला था। उसकी 27-28 अक्टूबर की रात सारागांव के पास किसी ने हत्या कर शव को नाली में फेंक दिया था। तीन दिन बाद पुलिस ने शव को बरामद किया। वहीं आरोपित हत्या के बाद ट्रक को आरंग रोड में करमंदी गांव तक ले गए और उसमें भरे 300 बाल्टी यूरिया लेकर फरार हो गए। पुलिस ने सामान भी जब्त कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button