स्टेज छोड़ युवाओं के बीच पहुंचे अमाल मलिक, एम्स के ‘ओरियाना’ में बालीवुड सिंगर के गानों पर झूमे युवा"/>

स्टेज छोड़ युवाओं के बीच पहुंचे अमाल मलिक, एम्स के ‘ओरियाना’ में बालीवुड सिंगर के गानों पर झूमे युवा

HIGHLIGHTS

  1. एम्स के ‘ओरियाना’ में बालीवुड सिंगर मलिक ने भरा जोश, अपने बीच पाकर झूमे युवा

रायपुर। सब तेरा… गाना खत्म हुआ और अमाल मलिक ने अपने आपको शाबाशी देते हुए कहा- वेल डन अमाल मलिक, तूने अच्छा परफार्म किया। इसके बाद बालीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक गीत गुनगुनाने लगे- तू जो नजरों के सामने कल होगा नहीं…रोके न रुके नैना। इस गाने को सुनकर एम्स में पढ़ाई कर रहे अंतिम वर्ष के छात्र भावुक हो गए और दोस्तों ने एक-दूसरे को गले लगाया। इसके बाद अभी तो पार्टी शुरू हुई है… केसरिया तेरा इश्क है पिया…की धमाकेदार प्रस्तुति दी और सभी झूमने लगे।

सिंगर अमाल मलिक मंच पर प्रस्तुति देते-देते नीचे उतर गए और भीड़ में चले गए। युवाओं में जोश भरते हुए उन्होंने अपने पसंदीदा गीत मेरे पास तुम रहो जानू की बात न करो गीत गुनगुनाया। अमाल मलिक को अपने बीच पाकर छात्र छात्राएं उनके साथ सेल्फी लेने लगे।

चार दिन चलने वाले एम्स रायपुर के वार्षिक कार्यक्रम ओरियाना का रविवार को समापन हुआ। इस दौरान शाम की गुलाबी ठंड में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक ने प्रस्तुति दी। तेरे लिए सिग्नल तोड़ ताड के…शामे मलंग सी…तू तू तू मेरी होने लगीं… हो जा जरा मतलबी गाने पर छात्र-छात्राएं ऐसे झूमे कि रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। जोश और उत्साह से भरी शाम भी गर्मी में बदल गई।

गाने के बीच में बताईं अपने जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

सिंगर और कंपोजर अमाल मलिक गायकी की प्रस्तुति देने के साथ बीच में श्रोताओं से बातचीत करते भी नजर आए। इस दौरान वे अपने जीवन से जुड़े कुछ खास फलों को बताया। उन्होंने कहा कि एक फिल्म के लिए मैंने गाना कंपोज किया था, जिसको तैयार करने में मुझे एक साल मेहनत करनी पड़ी थी, लेकिन उस गाने को रिजेक्ट कर दिया गया। मुझे बहुत अफसोस हुआ और लगा कि मेरे साथ गलत हुआ, लेकिन बाद में महसूस हुआ कि जो भी होता है, अच्छे के लिए होता है और अच्छा सही समय आने पर ही होता है।

नए-पुराने सदाबहार गानों सुनकर लहराने लगे श्रोता

ऊर्जा और जोर से भरे गीतों के साथ अमाल मलिक ने सभी वर्गों के लिए नए पुराने गीतों की एक के बाद एक लगातार ऐसी झड़ी लगाई कि श्रोता गानों में मदहोश होकर झूमने लगे। एहसान तेरा हो गर मुझपे…, कभी कभी मेरे दिल मे ख्याल आता है…, ओ भी है सब मेरा…, तेरे हवाले कर दिया…, कैसे बताएं…, क्यों तुझको चाहे…, तेरा होने लगा हूं…, लग जा गले…, ओ डोलना…, माही बोलना…, सुन मेरे हमसफर…, हवाएं…, तुझमें खोया रहूं मैं…गाने को अपने अंदाज में गाकर ओरियाना का यादगार समापन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button