ED के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, बोले- भाजपा मुझसे डरी हुई, इसलिए कर रही मुझे बदनाम"/>

ED के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, बोले- भाजपा मुझसे डरी हुई, इसलिए कर रही मुझे बदनाम

रायपुर। Chhattisgarh Politics: ईडी के आरोपों पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा, भाजपा मुझसे सबसे ज्यादा डरी हुई है और इसी वजह से वे मुझपर आरोप लगाकर मुझे बदनाम करना चाहते हैं। हिमंता बिसवा सरमा और अजित पवार पर आप (भाजपा) आरोप लगाते थे लेकिन जब वह आपकी पार्टी में आ जाते हैं तो सब मोदी वॉशिंग पाउडर से धुलकर साफ सुथरे हो जाते हैं।

मुख्‍यमंत्री बोले, ये लोग सीधी लड़ाई लड़ नहीं सकते हैं। वो ईडी और आइटी के माध्‍यम से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्‍होंने कहा, कल भाजपा का दो घोषणा पत्र जारी हुआ, एक जो भारतीय जनता पार्टी के लेटर हेड पर था। दूसरा घोषणा पत्र शाम को जारी हुआ वो अंग्रेजी में था और ईडी के लेटर पैड पर था। दो घोषणाएं उनकी हुई है।

पीएम मोदी के दुबई कनेक्‍शन के आरोपों पर मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा, मैं आपसे पूछना चाहता हूं दुबई के लोगों से आपके क्‍या संबंध हैं। क्‍यों लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। ये गिरफ्तारी करने की जिम्‍मेदारी भारत सरकार की है। क्‍यों महादेव एप बंद नहीं हुआ है। एप बंद करने की जिम्‍मेदारी भारत सरकार की है।

मैं प्रधानमंत्री से पूछता हूं, आपकी इन लोगों से क्‍या डील हुई है। अगर डील नहीं हुई है तो आप इन लोगों को बंद क्‍यों नहीं करते। बंद नहीं कर रहे हैं, इसका मतलब आपने डील कर लिया है।

मुख्‍यमंत्री मेल की विश्‍वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा, बिना जांच किए 508 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगा दिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button