Raipur Crime News: मामूली बातों पर शहर में कई जगह विवाद-मारपीट, पुलिस ने दर्ज किए 10 से ज्यादा केस"/>

Raipur Crime News: मामूली बातों पर शहर में कई जगह विवाद-मारपीट, पुलिस ने दर्ज किए 10 से ज्यादा केस

रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में 48 घंटे में छोटी- छोटी बातों पर जमकर मारपीट हुई। कुछ घटनाएं एक-दूसरे पर कमेंट करने को हुई तो कुछ रंजिश में। थानों में मारपीट के 10 से अधिक केस दर्ज किए गए हैं। टिकरापारा थाना में देवजीत मजूमदार ने पुलिस को बताया कि वो बढ़ई का काम करता है। पास के ही चौरसिया कालोनी का सरफराज नाम का युवक पुराने विवाद को लेकर पहले गाली-गलौज की। फिर जान से मारने की धमकी देते हुए हथौड़ी से कोहनी और घुटने पर वार कर दिया।

धंधा खराब कर रहे हो बोलकर पीटा

उरला थाने में रजत लखोटिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह एक कार्गो मूवर्स कंपनी का मालिक है। 23 अक्टूबर की दोपहर के वक्त मो. शाह और रिजवान खान अपने साथियों के साथ कंपनी के सरोरा स्थित आफिस में पहुंचा। उसने वहां मौजूद रजत और कुछ अन्य लोगों के साथ पहले गाली-गलौज और मारपीट की।

रे बोलने से मना करने पर हमला

देवेंद्र नगर थाना में वैभव वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई की वह 23 अक्टूबर की रात करीब 11.30 बजे अपने घर जा रहा था। तभी सिंधी गुरुद्वारा देवेंद्र नगर के पास उसके दोस्त मिल गए। वह उनसे बातचीत करने लगा। तभी बातचीत के दौरान आपस में अबे और रे बोलने पर पारस संगतानी समेत तीन चार युवकों ने मारपीट कर दी। इस घटना में क्षितिज ने हाथ में पहने कड़े से सिर पर मारा जिससे सिर फट गया।

ड्राइवर ने की मारपीट

खमतराई थाना में सागर साहू ने एफआइआर दर्ज कराई कि उसकी लाजिस्टिक्स की कंपनी है। इस ट्रांसपोर्ट बाफिस में काम छोड़ चुका ड्राइवर रामानुज जायसवाल दोपहर 12 बजे पहुंचा। उसने हिसाब करने के दौरान गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी व बैट से मारपीट की। वहीं कोतवाली व खम्हारडीह क्षेत्र में पावारिक वजहों से विवाद हुआ तो दूसरे मामले में पड़ोसी से विवाद हुआ।

बैंक मैनेजर को जान से मारने की धमकी

सिविल लाइन थाने में रश्मीत सिंह ने एफआइआर दर्ज करवाई है। वह एक निजी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर है। मोहल्ले के तंजींदर सिंह बस्सी से उसकी रंजिश है, जिस वजह से रात 12 बजे आरोपित ने गंडासा लेकर घर के सामने खड़े होकर खूब गाली-गलौज की। फिर जान से मारने के लिए हमला किया। हालांकि अन्य लोगों के बीच बचाव के बाद उसे रोका गया।

चूहा बोलकर चिढ़ाने से मना किया तो पीटा पारस संगतानी ने देवेंद्र नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने दोस्तों के साथ शिव मंदिर के दुर्गा पंडाल के पास खड़ा था। इसी समय वैभव वर्मा पहुंचा। चूहा-चूहा कहकर चिढ़ाने लगा। जब उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने कपड़े फाड़ दिया और जमकर मारपीट की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button