Raipur News: नशे के सौदागरों के खिलाफ रायपुर पुलिस की कार्रवाई जारी, 2 हजार प्रतिबंधित टैबलेट के साथ विदेशी तस्‍कर गिरफ्तार"/>

Raipur News: नशे के सौदागरों के खिलाफ रायपुर पुलिस की कार्रवाई जारी, 2 हजार प्रतिबंधित टैबलेट के साथ विदेशी तस्‍कर गिरफ्तार

रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में पुलिस ने रायपुर में प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ एक तस्‍कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विदेशी तस्कर मार्टिन सैम्यूल के पास से 2 हजार प्रतिबंधित टैबलेट नेट्रोसन-10 बरामद किया है। बताया जा रहा है कि तस्कर मठपुरैना स्थित सिमरन सिटी स्थित घर में रहता था और वहीं से नशीली गोलियों को सप्‍लाई करता था।दरअसल, यह मामला टिकरापारा थाना का है।

रायपुर में विदेशी तस्‍कर गिरफ्तार

टिकरापारा थाना की पुलिस ने बताया कि बताया कि पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर मठपुरैना स्थित सिमरन सिटी के एक मकान में मार्टिन सैम्यूल नाम के एक विदेशी तस्‍कर को गिरफ्तार किया गया। जब उसकी तलाशी ली गई तो आरोपित के पास से प्रतिबंधित नशीली टैबलेट बरामद किया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित काफी दिनों से नशीली टैबलेट की तस्करी में लगा हुआ था।

21 किलोग्राम गांजा का परिवहन करते दो तस्कर गिरफ्तार

इधर, 21 किलोग्राम गांजा का परिवहन करते दो गांजा तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना आरंग क्षेत्रांतर्गत ग्राम पारागांव स्थित बस स्टाप के पास आरोपितों को पकड़ा गया है। चारपहिया वाहन में गांजा तस्करी कर रहे थे। गांजा को ओडिशा से लेकर आए थे। आरोपितों के कब्जे से अलग-अलग पैकेटों में रखे कुल 21 किलोग्राम गांजा, गांजा परिवहन में प्रयुक्त कार को जब्त किया गया है। आरोपित दिनेश डहरिया निवासी भिलाई जामुल और शिव कुमार टंडन निवासी भिलाई को गिरफ्तार कर नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button