IND Vs BAN: पाकिस्तानी अभिनेत्री ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों से किया वादा…भारत को हराओ तो…."/>

IND Vs BAN: पाकिस्तानी अभिनेत्री ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों से किया वादा…भारत को हराओ तो….

IND Vs BAN: नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। पाकिस्तान टीम को आईसीसी विश्व कप 2023 के मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम से 7 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। पाकिस्तानी समर्थकों यह हार पचा नहीं पर रहे हैं। ऐसे लोगों में पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवानी भी शामिल हैं।

सहर शिनवानी ने बांग्लादेशी टीम से भारतीय टीम को गुरुवार को होने वाले मैच में हराने पर एक लुभावना आफर दिया है। वह चाहती हैं कि बांग्लादेशी टीम भारत से पाकिस्तानी टीम की करारी शिकस्त का बदला ले। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पहले टि्वटर) पर बांग्लादेशी टीम से वादा किया है कि यदि बांग्लादेशी टीम जीत दर्ज करती है तो वह एक बांग्लादेशी खिलाड़ी के साथ डेट पर जाएंगी।
 
उन्होंने एक्स पर ट्वीट किया- ‘इंशाअल्लाह मेरे बंगाली बंधु अपने अगले मैच में हमारे लिए बदला लेंगे। यदि उनकी टीम भारत को हराने में सफल रही तो मैं ढाका जाऊंगी और एक बंगाली खिलाड़ी के साथ डिनर डेट पर जाऊंगी।’
 
कौन है सहर शिनवानी
सहर पाकिस्तानी अभिनेत्री होने के साथ ही सोशल एक्टीविस्ट भी हैं। उनका सहर शिनवानी नाम से एक यूट्यूब चैनल भी है। इंस्टाग्राम पर इस पाकिस्तानी अभिनेत्री के 30 हजार से ज्यादा फालोअर्स हैं। हालांकि बांग्लादेशी टीम से इस वादे के लिए उनके कई प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button