Chhattisgarh: महादेव एप को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर संरक्षण देने का लगाया आरोप, भाजपा ने कहा- क्यों बंद नहीं करा रही भूपेश सरकार"/>

Chhattisgarh: महादेव एप को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर संरक्षण देने का लगाया आरोप, भाजपा ने कहा- क्यों बंद नहीं करा रही भूपेश सरकार

HIGHLIGHTS

  1. कांंग्रेस ने कहा-संचालकों का संबंध भाजपा नेताओं से
  2. भाजपा ने कहा- दाऊउ का पैसा छत्तीसगढ़ लाने की तैयारी
  3. दाऊद इब्राहिम के भाई के तार महादेव एप के सूत्रधार सौरभ चंद्राकर से जुड़ने का किया दावा
रायपुर (राज्य ब्यूरो)। महादेव एप पर कांग्रेस-भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि महादेव एप को केंद्र सरकार का संरक्षण प्राप्त हैं, वहीं भाजपा ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि अधिकार होते हुए भी भूपेश सरकार इसे बंद नहीं करा पा रही है।
 
कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि महादेव एप को मोदी सरकार का संरक्षण है साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भी महादेव एप को संरक्षण देती है। देश में अकेले छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने महादेव एप पर कार्रवाई की है। मोदी सरकार तो महादेव एप के सरगना को दुबई से वापस लाने में कोई रूचि नहीं दिखा रही है।
 
भाजपा के बड़े संवैधानिक पद पर बैठे नेताओं की फोटो महादेव एप के सरगना सौरभ चंद्राकर के साथ सार्वजनिक हुई है। यह सब जानते हैं कि गूगल के प्ले स्टोर या अन्य माध्यम से उपलब्ध अनेक प्रकार के ऐप को कौन रोक सकता है या उपयोग प्रतिबंधित करता है। चाहे वह चीन का एप हो या फर्जी फाइनेंस कंपनियों का एप। जब उन्हें बंद किया गया तो इसे क्यों नहीं।

दाऊद का पैसा छत्तीसगढ़ आने की आशंका से कैसे करें इंकार : भाजपा

भाजपा के चुनाव मीडिया प्रभारी सिद्धांत नाथ सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सीधा सवाल किया कि इस बात से कैसे इंकार किया जा सकता है कि दाऊद का पैसा छत्तीसगढ़ आने की आशंका नहीं है। अधिकार होते हुए भी छत्तीसगढ़ में महादेव एप प्रतिबंधित क्यों नहीं किया। केंद्र सरकार गेमिंग लाइसेंस नहीं देती। नगालैंड सरकार आल इंडिया लाइसेंस देती है,लेकिन अन्य राज्य सरकारें इसे लाटरी की तरह प्रतिबंधित कर सकती है।

दाऊद इब्राहिम के भाई के तार महादेव एप के सूत्रधार सौरभ चंद्राकर से जुड़े

आंध्र, तमिलनाडु,, तेलंगाना आदि राज्य सरकारों ने गेमिंग एप्प प्रतिबंधित किए हैं। कांग्रेस सरकार महादेव एप के जरिए होने वाली मनी लांड्रिंग और आतंक के पैसे की छत्तीसगढ़ में आमद को लेकर इतने बेफिक्र कैसे हैं ? आतंक के सरगना दाऊद इब्राहिम के भाई के तार महादेव एप के सूत्रधार सौरभ चंद्राकर से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं तो दाऊद का पैसा छत्तीसगढ़ आने से इंकार नहीं किया जा सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button